fbpx

सिद्धू ने कांग्रेस को लेकर दिया बड़ा बयान, खड़ी करी नई मुसीबत

बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह को लेकर एक अब्दी खबर सामने आई है। खबर है कि सिद्धू ने अपनी पार्टी कांग्रेस के लिए के बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी है।

इंदौर में एक सभा संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा कि इंदौर वाले देश को काले अंग्रजों अंगेजों से निजात दिलाएंगे। दरअसल बात यह है कि कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू इंदौर में कांग्रेस उम्मीदवार पंकज संघवी के लिए प्रचार कर रहें थे। जिस दौरा उन्होंने कहा, “कांग्रेस ही वो पार्टी जिसने देश को आजादी दिलाई, ये मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है। इन्होंने गोरों से आजादी दिलाई थी और तुम इंदौर वालो अब काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओगे।”

आपको बता दें कि इंदौर में लोकसभा चुनाव के सबसे आखिरी चरण यानी कि 19 मई को होने है। इस सीट से पहले बीजेपी लोकसभा की निवर्तमान स्पीकर सुमित्रा महाजन चुनाव लड़ती थी, इस बार वह चुनावी मैदान में नहीं हैं। सुमित्रा महाजन के न होने पर इस बार शंकर लालवानी अपना प्रत्याशी बनाया है।

बता दे  इससे पहले भी सिद्धू ने भोपाल में एक सभा को संबोधित करने के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी को राष्ट्रद्रोही कहा था, जिसके बाद चुनाव आयोग ने सिद्धू को नोटिस भेजकर एक दिन के अंदर जवाब देने को कहा है। बीजेपी का आरोप है कि भोपाल की एक रैली में सिद्धू ने पीएम मोदी को राफेल का दलाल कहा था।

बीजेपी ने आरोप लगाया कि 29 अप्रैल को सिद्धू ने पीएम मोदी के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया और कहा था, “तुमने जम के खाया और तुमने अंबानी को ठोंक के खिलाया, खिलाया की नहीं खिलाया।।।ये तुमने 30 हजार करोड़ की घूस ली की नहीं राफेल में और उड़ना था राफेल और उड़ा दी फाइल।

आए थे तुम 2014 में गंगा का लाल बन के, जब जाओगे तुम 2019 में राफेल के दलाल बन के।” जिसके सिद्धू ने कहा, “क्या बात करते हो नरेंद्र मोदी तुम, तुमसे बड़ा राष्ट्रद्रोही कोई देखा नहीं।” जिसके बाद चुनाव आयोग ने सिद्धू से 24 घंटे में इन आरोपों पर जवाब मांगा है।

Subscribe Our YouTube Channel
Subscribe Our YouTube Channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.