fbpx

पांच सालों में पहली बार प्रेस के सामने आएं प्रधानमंत्री मोदी, पर नहीं दिया किसी भी सवाल का जवाब….

सातवें चरण के चुनाव के लिए आज शाम पांच बजे से चुनाव प्रचार पर विराम लग जायेगा। आज ही मध्यप्रदेश में प्रधानमंत्री मोदी ने इस चुनाव में अपनी रैली को सम्बोधित किया है। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रेस के सामने आएं और चुनाव परिणाम को लेकर उत्साहित दिखें। प्रधानमंत्री बनने के बाद ये पहला मौका था जब प्रधानमंत्री मोदी ऐसे प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। उन्होंने चुनाव को लेकर अपनी योजनाओं के बारे में बात किया।

उन्होंने बिना नाम लिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले चुनाव होते थे तो आईपीएल को भी दूसरे देश में शिफ्ट करना पड़ता था लेकिन अब स्थिति बदल गई है। अब चुनाव भी होते हैं, आईपीएल भी होते हैं और बच्चो के इग्ज़ाम भी होते है। ये एक शसक्त सरकार की निशानी है। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने अपने पुराने दिनों को भी याद किया और कहा कि पहले तो मेरा यही काम हुआ करता था, लेकिन वक्त बदल गया।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ममता बनर्जी हमें गुंडा कहती हैं, लेकिन हमारे 80 कार्यकर्त्ता मारे गए आपको इस बारे में उनसे सवाल पूछने चाहिए लेकिन आप उनसे सवाल नहीं पूछते। इसके अलावा भी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अन्य मुद्दों पर पार्टी और सरकार का पक्ष रखा।

लेकिन इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसी भी पत्रकार के सवालों का जवाब नहीं दिया। कुछ पत्रकारों ने सीधे तौर पर प्रधानमंत्री  से सवाल किया तो उन सवालों का जवाब भी अमित शाह ने ही दिया इसके पीछे उनका तर्क था कि जरुरी नहीं की हर सवाल का जवाब पीएम मोदी ही दें।

Subscribe Our YouTube Channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.