‘कांग्रेस नेता रात में भी सोते में झूठ बड़-बड़ाते होंगे’- मोदी

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ में चुनाव दौर चल रहा है और इस दौर में जनता को खुश करने के लिए नेता  तरह तरह के प्रयोग कर रहै है।और बीजेपी और कांग्रेस की इस लड़ाई में रोज बड़े बड़े स्टार प्रचारक मैंदान में उतरकर पार्टी का प्रमोशन कर रहै है।इसी के चलते आज बीजेपी नें अपना त्रूप का इक्का मानें जाने वाले नरेंद्र मोदी मैदान में उतरें और उन्होंने मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में दो रैलियां की और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की चार पीढ़ियों ने जो काम नहीं कर पाई वो काम हमने चार साल में कर दिखाया है। अब मुकाबला हो जाए कि कांग्रेस ने चार पीढ़ियों ने काम ज्यादा किया है या चार साल में बीजेपी ने किया है।

शहडोल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने आगे कहा कि हमें मध्य प्रदेश को सुनहरा भविष्य देना है। यह हमको तय करना है कि मध्य प्रदेश भविष्य में किस ओर जाए। आज मध्य प्रदेश जिस विकास को देख रहा है वह भारतीय जनता पार्टी की वजह से ही हुआ है।

प्रधानमंत्री होने के नाते आप मुझसे काम का हिसाब मांग सकते हैं। उसी तरह कांग्रेस की चार पीढ़ियों से भी हिसाब मांगना  चाहिए। कांग्रेस के मुंह में राम बगल में छुरी वाला हिसाब है। यदि वो कहते हैं कि आपने रोड बनाए तो उनसे भी पूछा कि आपकी चार पीढ़ियों ने कहां रोड बनाए थे।

पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस के शासन को लेकर आगे कहा कि पहले ना तो मीडिया का इतना कवरेज था और ना ही सोशल मीडिया का तब कांग्रेस लोगों को झूठ परोसती थी और लोग उसे सच मान लेते थे, लेकिन अब समय बदल गया है। अब सबके सामने सच है कि काम किसने किया है। उन्हें झूठ बोलने की आदत है। वो इतना झूठ बोलते हैं कि रात में भी सोते में झूठ बड़-बड़ाते होंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आवास योजना को लेकर कहा कि मध्य प्रदेश में हम अब तक 12 लाख लोगों को घर दे चुके हैं। हमारा सपना है कि आने वाले वक्त में भारत के हर परिवार के पास अपना घर हो।

पीएम मोदी ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी कई बातें कहीं। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में पांच दिन में बलात्कारियों को फांसी की सजा सुनाई गई है। यह दिखाता है कि मध्य प्रदेश में कानून का सही इस्तेमाल शिवराज सिंह चौहान ने किया है।

मध्यप्रदेश के बाद मोदी नें छत्तीसगढ़ की ओर प्रस्थान किया और छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में रैली को संबोधित किया। इसके बाद वो मध्य प्रदेश के ग्वालियर और शहडोल में जहां रैलियों को संबोधित करेंगे।

अंबिकापुर की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पिछली बार जब यहां आया था तो यहां के लोगों ने लालकिला बनाया था, उस रैली से दिल्ली वालों की नींद हराम हो गई थी। जिन्होंने अंबिकापुर को बदनाम किया है, उन्हें चुन-चुन इस बार जवाब देने का मौका है।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरकार को हमेशा गरीबों के लिए काम करना चाहिए, हमारी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के हर किसी के लिए काम किया है। जब अटल बिहारी वाजपेयी जी ने छत्तीसगढ़, उत्तराखंड और झारखंड बनाया तो किसी तरह का आंदोलन नहीं हुआ, लेकिन कांग्रेस ने सिर्फ तेलंगाना बनाया और इतना बड़ा हंगामा हुआ। जिससे आंध्र प्रदेश-तेलंगाना को काफी नुकसान हुआ। कांग्रेस को भाई-भाई में लड़ाई करवाए बिना चैन नहीं पड़ता है।

मोदी ने रैली में कहा कि जब छत्तीसगढ़ मध्यप्रदेश का हिस्सा था, तो दिग्विजय सिंह वहां के मुख्यमंत्री थे। दिग्विजय सिंह जिस काम के लिए छत्तीसगढ़ आते थे, उसके बारे में मैं बोल भी नहीं सकता वो तो लोगों को पता है। जब छत्तीसगढ़ बना तो अजीत जोगी सीएम बने, शुरुआती 3 साल में उनकी सरकार ने 60 फीसदी से अधिक वादों को खोल कर भी नहीं देखा।

प्रधानमंत्री बोले कि कांग्रेस का हाल टीवी पर आने वाले उस बाबा की तरह हो गया है जो कहते हैं कि दूध पीते हो, नहीं पीते तो पीना शुरू कर दो कृपा आनी शुरू हो जाएगी। मोदी ने कहा कि कांग्रेस भी ऐसे ही करती है वोट दो तो कृपा आनी शुरू हो जाएगी। प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्हें लगता है कि अंग्रेज उनके नाम पर हिंदुस्तान करके गए हों, उनके परिवार की चार पीढ़ियों ने देश पर राज किया और आज हमसे हिसाब मांग रहे हैं।

PM बोले कि मैं तो हर रोज अपने चार सालों का हिसाब देता हूं। कांग्रेस वाले अभी भी आंसू बहाते हैं कि चायवाला देश का प्रधानमंत्री कैसे बन गया। उन्होंने कहा कि जब तक आप लोकतंत्र को नहीं समझोगे तो चायवाले को गाली देते रहोगे। उन्होंने कहा कि ये कह रहे हैं कि नेहरू की वजह से चायवाला प्रधानमंत्री बना, तो एक बार 5 साल के लिए अपने परिवार के बिना किसी को पार्टी का अध्यक्ष बनाकर दिखा दो।

खैर इन सब के द्वारा मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला अब देखना होगा की कांग्रेस पार्टी इस पर क्या जवाब देती है औऱ मोदी आगे भी कांग्रेस पर क्या वार करते है।

 

 

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Siddharth Sharma

siddharth sharma is a budding journalist who has great interest in exploring himself to new trends of journalism and always bring out the new and interesting part in every news and is always dedicated to his work