fbpx

गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान पर प्रधानमंत्री मोदी की पहली प्रतिक्रिया…

लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण के मतदान से पहले भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ी और बवाल हो गया। बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के इस मामले पर अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि वो साध्वी के बयान का विरोध करतें हैं और साध्वी को अपने इस बयान के लिए देश से माफ़ी मांगनी चाहिए। बीजेपी के इस बयान के बाद साध्वी प्रज्ञा बैकफुट पर आ गई और उन्हें कैमरे के सामने आपने इस बयान के लिए माफ़ी मांगना पड़ा।

लेकिन इसके बाद लोगों को प्रधानमंत्री मोदी की प्रतिक्रिया का इन्तेजार था। प्रधानमंत्री मोदी खुद को महात्मा गाँधी के बड़े प्रसंसक बताते रहें हैं, गुजरात का होने के नाते भी उन्होंने कई चुनावी रैलियों में खुद को महात्मा गाँधी का सच्चा भक्त बताया था। अब उनकी ही पार्टी की नेता के तरफ से इस तरह का बयान आने के बाद प्रधानमंत्री मोदी पर  भी काफी सवाल उठे। अब पीएम मोदी ने अपनी पहली प्रतिक्रिया जारी की उन्होंने कहा कि गांधी जी या गोडसे के बारे में जो बयान दिए गए हैं वो बहुत ख़राब है और समाज के लिए बहुत गलत हैं।

ये अलग बात है की उन्होंने माफ़ी मांग ली, लेकिन मैं उन्हें मन से कभी माफ़ नहीं कर पाऊंगा: पीएम मोदीगांधी जी या गोडसे के बारे में जो बयान दिए गए हैं वो बहुत ख़राब है और समाज के लिए बहुत गलत हैं।

ये अलग बात है की उन्होंने माफ़ी मांग ली, लेकिन मैं उन्हें मन से कभी माफ़ नहीं कर पाऊंगा: पीएम मोदी’ उनका ये बयान बीजेपी की ओफ्फिसिअल ट्विटर हैंडल से जारी किया गया है।

Subscribe Our YouTube Channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.