fbpx

कौन सी टीम है सबसे मजबूत, राहुल द्रविड़ की भविष्यवाणी…

इंग्लैंड में 30 मई से शुरु हो रहे विश्व कप से पहले भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ राहुल द्रविड़  ने बयान दिया है। राहुल ने कहा है कि भारत के पास के बेहद ही मज़बूत गेंदबाज़ी यूनिट है जो की भारत को विश्व विजेता बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है।  द्रविड़ का मानना है कि विकेट लेने वाले गेंदबाजों की मौजूदगी से भारत को विश्व कप में बीच के ओवरों में मदद मिलेगी। 

द्रविड़ ने कहा कि पिछले साल भारत ए के साथ मैंने इंग्लैंड का दौरा किया अपने अनुभव के आधार पर मैं बता सकता हूं कि वहां हाई स्कोरिंग मैच होने वाले हैं। इसमें उस टीम का पलड़ा भारी होगा जिसके पास बीच के ओवरों में गेंदबाज़ी करने वाले गेंदबाज होंगे और भारत के पास एक महत्वपूर्ण गेंदबाज़ी यूनिट है। आपको बता दें की इस वर्ड कप में भारत की गेंदबाज़ी दुनिया के सभी टीमों के लिए सिरदर्द बनने वाली है। 

भारत के तेज़ जंगबाज़ों में दुनिया के बेहरतीन गेंदबाज़ी क्रम है जिसमे, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और भुवनेस्वर कुमार जैसे नाम शामिल हैं वहीं स्पिन डिपार्टमेंट में यूजी चहल, कैलदीप की जोड़ी किसी भी बल्लेबाज़ी क्रम को गिराने का माद्दा रखती है। इसके अलावा भारत के विजय शंकर, हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा का भी विकल्प मौजूद है। 

द्रविड़ का मन्ना है कि भारत के अलावा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमें भी काफी मजबूत है। 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.