fbpx

TikTok बना पत्नी की मौत का कारण, व्हाट्सप पर शेयर किया जहर पीते हुए वीडियो

आजकल ज्यादातर लोग TikTok पर वीडियो बनाकर मशहूर हो रहें हैं। टिकटॉक पर वीडियो बनाना अब तो आम बात है। टिकटॉक पर जहां लोग वीडियो बनाकर फेमस होते है वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जो यहां अपनी जान से भी हाथ धो देते हैं। कुछ दिन पहले ही ये सुनने को मिला था कि टिकटॉक पर वीडियो बनाते समय मौत हो गई थी। टिकटॉक के शौक में कई लोगों ने अपने आप को मौत के घाट उतारा।

ख़बरों के मुताबिक गुरुवार को ही टिक टॉक वीडियो बनाते समय गोली चल जाने के कारण शिरडी में एक युवक की मौत हो गई है। इसके बाद तमिलनाडु में एक महिला ने पति की डांट से गुस्से में आकर टिक टॉक पर अपना आखिरी वीडियो बनाया। वही दूसरी तरफ एक महिला ने टिक टॉक वीडियो बनाने से मना करने पर आत्महत्या कर ली है।

दरअसल, यह पूरा मामला तमिलनाडु के अरियालुर का है जहां 24 वर्षीय एक महिला को उसके पति ने टिक टॉक वीडियो बनाने को लेकर डांटा था। जिसके बाद महिला ने जहर पीते हुए अपना आखिरी वीडियो बनाया और पति को भेज दिया। महिला के परिवारवालों का कहना है कि महिला को टिकटॉक पर वीडियो बनाने की इतनी लत हो गई थी कि वह परिवार और बच्चों का भी ध्यान नहीं रख पाती थी और अपना ज्यादा समय टिकटॉक वीडियो बनाने में व्यक्त करती थी। पत्नी की इस आदत से परेशान पति ने फोन पर डांटा। इसके बाद पति की डांट से महिला इतनी गुस्से में आ गई कि उसने जहर पीते हुए वीडियो बनाया। जिसके थोड़ी देर बाद महिला की मौत हो गई। महिला ने वीडियो में अपने पति से कहा कि वह बच्चों का ख्याल रखें। बता दें कि महिला का पति सिंगापुर में रहता है और वहां उसका अपना कारोबार है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.