fbpx

पिता ने अपने ही 5 बच्चों की ली थी जान, मां ने कहा पिता को ना दे मौत की सजा

एक पिता ने अपने ही 5 बच्चों को मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी पिता का नाम टिमोथी जोन्स है। टिमोथी जोन्स को अपने पांच बच्चों की हत्या के जुर्म में दोषी ठहराए गया तथा बृहस्पतिवार को उसे मौत की सजा सुनाई गई। वहीं आरोपी की पत्नी यानी कि मारे गए बच्चों की मां का कहना है कि बच्चे अपने पिता से बहुत प्यार करते थे।  इसलिए लिए बच्चों के पिता को जीने दिया जाये। आरोपी टिमोथी जोन्स के मामले की सुनवाई के दौरान उसके वकील ने दलील दी थी कि उनका मुवक्किल ‘सीजोफ्रेनिक’  है इसलिए वह इस हालत में नहीं है कि उसके खिलाफ मामला चलाया जा सके।

टिमोथी जोन्स

आरोपी टिमोथी जोन्स को 2014 में अपने ही पांच बच्चों जिनकी उम्र एक से आठ साल के बीच थी उनकी हत्या का दोषी पिछले साल ठहराया गया था। चौंकाने वाली बात तो यह हुई की दोषी की पूर्व पत्नी ने जब दक्षिण कैरोलीना की अदालत में ज्यूरी से अपने पूर्व पति को जिंदा रहने देने की अपील की तो पूरी अदालत सन्न रह गई। ख़बरों के मुताबिक, उसकी पूर्व पत्नी अंबर केजर ने कहा, ‘उसने मेरे बच्चों पर किसी तरह की कोई दया नहीं दिखाई लेकिन बच्चे उसे प्यार करते थे और अगर मैं अपनी ओर से नहीं लेकिन  बच्चों की तरफ से बोलूं तो मुझे बस यही कहना है।’

केजर ने कहा कि उसने बच्चों का संरक्षण जोन्स को इसलिए दिया था क्योंकि एक कंप्यूटर इंजीनियर के तौर पर वह उससे ज्यादा कमाता था। ज्यूरी को अपना फैसला सुनाने में दो घंटे से भी कम वक्त लगा। बता दें कि जोन्स ने अदालत में कहा था कि उसे शक था कि उसका छह साल का बच्चा अपनी मां के साथ मिल कर उसके खिलाफ साजिश रच रहा है। इसी के चलते उसने बच्चो को मारने का मन बना लिया और उसने बच्चे से तब तक कसरत करवाई जब तक की उसकी मौत न हो गई।

इसके बाद उसने चार अन्य बच्चों की गला घोट कर हत्या कर दी और मासूम बच्चों के शवों को अल्बामा में पहाड़ी के निकट फेंकने से पहले नौ दिन तक कार में लिए घूमता रहा। जोन्स की कार से शवों की दुर्गंध आने से उसे एक यातायात चौकी पर गिरफ्तार किया गया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.