पाकिस्तान के PM का बड़ा बयान, भारत समेत कई देश हो सकते है नाराज !

पाकिस्तान में इस समय इमरान काल चल रहा है क्योकि इस समय पाकिस्तान के पीएम क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान है जो कि अपने बयानों के कारण चर्चा में बने हुए है। वही इन सबके बीच इमरान खान ने एक बड़ा बयान दिया है। जिससे दुनिया के कई देशों को पीड़ा हो सकती है।

बता दे हाल ही में पाकिस्तान के नये पीएम खान पहली बार जासूसी एजेंसी आईएसआई के मुख्यालय पहुंचे थे। आईएसआई पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी है, जिसपर आतंकियों की मदद करने जैसे गंभीर आरोप लगते रहे हैं। वहीं आईएसआई के मुख्यालय पहुंचे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने उसे देश की ‘रक्षा की पहली पंक्ति’ करार दिया है। पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री की ये बात कई देशों को पसंद नहीं आ सकती है और उन देशों में से एक भारत भी हो सकता है।

बयान के अनुसार पीएम ने कहा कि, रक्षा की हमारी पहली पंक्ति आईएसआई जो दुनिया की सर्वश्रेष्ठ खुफिया एजेंसी के तौर पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि, उनकी सरकार और पाकिस्तान के लोग सशस्त्र बलों और खुफिया एजेंसियों के साथ दृढ़ता से खड़े हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आधिकारिक बयान में बताया गया कि इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस यानी आईएसआई के मुख्यालय पहुंचे खान को वरिष्ठ अधिकारियों ने विभिन्न सामरिक खुफिया और राष्ट्रीय सुरक्षा मामलों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। सेना के मीडिया प्रकोष्ठ के अनुसार, प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए और खासकर आतंकवाद विरोधी प्रयासों में आईएसआई के योगदान की सराहना की है।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.