fbpx

बालाकोट कोट पर फिर बेनकाब हुआ पाक, साइट हैक करने की कि गई कोशिश…

पाकिस्तान में भारतीय सेना द्वारा की गई सिर्जिकल स्ट्राइक एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। भारतीय सेना ने दावा किया था कि इस कार्यवाई में भारतीय सेना ने पकिस्तान समर्थित लगभग 170 आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया। पकिस्तान हवाई हमले की बात तो कबूलता है, लेकिन अपने दोहरे व्यवहार के लिए जाना जाने वाला पाकिस्तान यहां भी अपनी हरकत से बाज नहीं आता और आतंकवादियों के मारे जाने की बात को छुपाने की भरकश कोशिश करता है।

लेकिन उसकी मंसूबा को तब झटना लगता है जब इतालवी पत्रकार फ्रांसेस्का मरीनो की वेबसाइट www.stringerasia.it पर इस बात को लेकर साबुत पेश करतीं हैं। एक विदेशी पत्रकार के द्वारा इस तरह एक्सपोज़ होना पाकिस्तानियों को कहां भाने वाला था तो उन्होंने उस वेब साइट को ही हेक करने की कोशिश की। ये बात खुद  फ्रांसेस्का मरीनो  ने ट्वीट कर के बताई।  उन्‍होंने बताया कि हैकिंग के प्रयास के बारे में पुलिस को सूचना दे दी गई है।

बालाकोट हमले की इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद बड़ी संख्‍या में लोग जहां सच को सामने लाने के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कई ऐसे भी लोग हैं जो उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं। आपको बता दें कि पकिस्तान समर्थित कायराना आतंकवादी हमले में भारतीय सेना के 40 जवानों की जान चली गई थी। पुलवामा आतंकी हमले का बदला भारतीय सेना के जवानो ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक कर के ली थी। जिसमे भरो संख्या में आतंकवादी मारे गए थे। जिसके बाद से लगातार पकिस्तान इस घटना को झुठलाने पर लगा हुआ है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.