fbpx

खूबसूरत लड़कियों के ब्वॉयफ्रेंड हमेशा होते है बदसूरत, जानिये इसके पीछे की वजह

खूबसूरत लड़कियों के बॉयफ्रेंड किसी खूबसूरत लड़की को देखकर सोचते हैं कि काश ये मेरी दोस्त होती मगर उसका कोई ना कोई दोस्त जरूर होता है । कई बार ऐसा भी होता है कि किसी खूबसूरत सी दिखने वाली लड़की का उससे कम खूबसूरत दिखने वाला व्यॉयफ्रेंड होता है । मगर ऐसा क्यों होता है कि खूबसरत लड़की का बदसूरत दिखने वाला ब्यॉयफ्रेंड क्यों होता हैं तो चलिए आज हम आपको इसके पीछे का कारण बता दें ।

वैसे आज के जमाने में बहुत से लड़के ऐसा सोचते है, कि लड़की पटाना और घुमाना तो उनके बाएं हाथ का खेल है. मगर ऐसा होता नहीं है । बरहलाल, आज हम आपको ये बताना चाहते है, कि आखिर खूबसूरत लड़कियां हमेशा बदसूरत लड़को को ही अपना बॉयफ्रेंड क्यों बनाती है ।
गौरतलब है, कि लड़के और लड़कियां केवल शारीरिक रचना को लेकर ही नहीं, बल्कि उनकी मानसिक सोच को लेकर भी एक दूसरे के से अलग होते हैं । अकसर लड़के खूबसूरत लड़की की चाह रखते हैं तो लड़कियां कम खूबसूरत लड़कों की चाह रखती है । अकसर लड़कियों को रफ एंड टफ किस्म के लड़के अधिक पंसद आते हैं । इसके इलावा लड़कियां अपने लिए एक ऐसा जीवनसाथी चुनती है, जो उन्हें एंटरटेन कर सके ।

इसके इलावा लड़कियां लड़को की शक्ल नहीं, बल्कि उनकी पर्सनालिटी देखती है. ऐसे में जिन लड़को की पर्सनालिटी अच्छी होती है, लड़कियां उनसे जल्दी इम्प्रेस हो जाती है। दरअसल लड़कियों को परपक्वता वाले लड़के ज्यादा पसंद होते है जो कि उनको सुरक्षित ​महसूस करवा सके फिर चाहे वो किसी भी रंग के ही क्यों ना हो ।

बता दे कि लड़कियां होशियार, चलाक, स्मार्ट, अमीर, बोल्ड अदाओ वाले, सेक्सी और कामयाब आदि सब गुणों वाले लड़को को भी बेहद पसंद करती है।