fbpx

दिल्ली में जीत के बाद गौतम गंभीर ने तोड़ी चुप्पी कहा ये…

2019 के लोकसभा नतीजे आने के बाद भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत से उनके हौसले अब और भी बुलंद हो चुके हैं देश की राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी ने सभी सातों सीटों को फिर से अपने नाम किया है। इस बार भाजपा ने दिल्ली में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को चुनावी मैदान में टिकेट देकर उतारा था तो वहीँ गौतम गंभीर ने दिल्ली के चुनावी मैदान में उतरतें ही अपनी सीट पर छक्का लगा दिया। जीत दर्ज करने के बाद गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला कर दिया।

दरअसल गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कहा कि चुनाव तो आयेंगे-जायेंगे और जिस दिन आप अपना ज़मीर और ईमान हार जायेंगे उस दिन आप सब कुछ हार जायेंगे। एक सीट जितने के लिए आप इतना संगीन आरोप लगा सकते है तो मेरे पास ज्यादा शब्द नहीं है उनके बारे में बात करने के लिए।

बता दें की आम आदमी पार्टी ने गौतम गंभीर पर आरोप लगाया की उन्होंने आतिशी मार्लेना को लेकर दिल्ली में शर्मनाक पर्चे बटवाए थे। लेकिन आप पार्टी दवारा गौतम गंभीर पर लगाये गये आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा अगर आप ये आरोप साबित कर दें तो में राजनीति से हमेशा हमेशा के लिए मुंह मोड़ लूंगा।

बात अभी यही खत्म नहीं हुई,दरअसल आतिशी मार्लेना ने गौतम गंभीर पर दो वोटर आईडी कार्ड रखने का आरोप भी लगया था। आतिशी मार्लेना ने गौतम के नामांकन ख़ारिज करने की भी मांग की थी। जिसका विरोध करते हुए गौतम ने कहा ये सब बकवास बातें है मेरे पास सिर्फ एक ही वोटर आईडी कार्ड है। आपको बता दें,भाजपा ने इ बार लोकसभा चुनाव में 300 सीटों पर जीत हासिल की है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.