fbpx

‘जो जीजा जी बोलेंगे वो मैं करूंगा’, इस डायलॉग को प्रियंका गांधी ने किया साबित

बंधन फिल्म का डायलॉग ‘जो जीजा जी बोलेंगे वो मैं करूंगा’ तो सबने सुना ही होगा। ऐसा ही कुछ किया है प्रिंयका गांधी ने। फर्क इतना है कि यहां जीजा जी की जगह उनके भाई हैं। दरअसल, प्रियंका गांधी ने कहा अगर मेरे भाई यानि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बोलेंगे तो मैं चुनाव लड़ूंगी।

लोकसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण के लिए मतदान हो चुके है और अब लोकसभा चुनाव का तीसरा चरण सर पर है। चुनावी दिनों में नेता भाषण देते हैं, कई वादे करते है और कभी-कभी तो जीतने के लिए अपने दुश्मनों का भी हाथ थाम लेते हैं, लेकिन अभी सबसे ज्यादा सस्पेंस है प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने पर।

प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। चुनाव लड़ने की बात पर प्रियंका गांधी ने कहा कि अगर उनके भाई यानि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कहेंगे चुनाव लड़ने के लिए तो वह तैयार हैं। 

आपको बता दें कि राहुल गांधी अपनी अमेठी सीट के अलावा वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणासी से चुनाव लड़ रहे हैं। प्रियंका गांधी वायनाड में राहुल गांधी के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं।

प्रियंका गांधी ने कहा, ”अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मुझसे वाराणसी से चुनाव लड़ने को कहते हैं, तो मैं खुशी-खुशी वहां से चुनाव लड़ने को तैयार हूं।” इसी पक्ष पर उन्होंने आगे कहा, ” चुनाव बेहद महत्वपूर्ण होता है क्योंकि यह देश के भाग्य का फैसला करता है। देश के लोकतंत्र को मजबूत करते हुए नए भारत के लिए लोगों को अपने वोट डालने चाहिए।”


प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष  राहुल गांधी ने एक इंटरव्यू देते हुए प्रियंका गांधी के पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ने की गुंजाइश से मना नहीं किया था। उन्होंने कहा कि आप खुद अंदाज़ा लगाएं।

राहुल गांधी से सवाल किया गया कि क्या उनकी बहन प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी तो उन्होंने जवाब दिया, ‘आप खुद अंदाजा लगाइए। अंदाजा हमेशा गलत नहीं होता।’ राहुल गांधी ने बातों को गोल-गोल घुमा दिया लेकिन सही जवाब नहीं दिया। उनसे फिर से पूछा गया क्या आप इससे इनकार नहीं कर रहे तो उन्होंने कहा, ‘मैं ना इसकी पुष्टि कर रहा हूं और ना ही इनकार कर रहा हूं।’

Subscribe Our YouTube Channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.