fbpx

सोशल मीडिया पर चल रहा है दिलचस्प मुकाबला, ऐसे दोबारा प्रधानमंत्री बन सकते है मोदी

देश में इस समय लोक सभा चुनाव की चर्चा है। चर्चा इस बात कि इन चुनाव को जीतने के बाद कौन-सी पार्टी का नेता प्रधानमंत्री पद का देवेदार होगा। बीजेपी कि तरफ से पीएम मोदी दोबारा प्रधानमंत्री पद कि शपध लेंगे। वही कांग्रेस कि तरफ ये साफ़ नही कि उनकी पार्टी की तरफ से प्रधानमंत्री पद का देवेदार कौन-सा नेता होगा। वही इन सबक बीच प्रधानमंत्री कौन बनेगा इस बात को लेकर के बड़ी ख्बर्स सामने आई है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे मीम भी कह सकते है इस मीम के अनुसार ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि पीएम मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बन सकते है दरअसल आकार मोदी अपने भाषण में 56 इंच के सीने कि बात करते है जो कि दुश्मनो से टक्कर ले सके। वही कई बार मोदी 56 इंच के सीने वाला प्रधानमंत्री कहा जाता है।  वही बता दे ये चुनाव तय करेंगे कि कौन प्रधानमंत्री बनेगा वही मीम के अनुसार ये लोक सभा चुनाव कि वोटिंग 11 अप्रैल से शुरू हुई और अब 19 मई इन चुनाव की वोटिंग खत्म हो जाएगी। और 23 तारिख को इन चुनाव का रिजल्ट आयेगा और 3 दिन के बाद नए प्रधानमंत्री का शपध समारोह होगा।

वही अब इन आकड़ो को जोडा जाए। तो 11+19+23+3 जोड़ कर 56 हो रहा है जिसका मतलब है कि 56 इंच के सीना वाला दोबारा प्रधानमंत्री बन सकता है। और वो है प्रधानमंत्री मोदी जिसको देख कर लग रहा है कि देश में सत्ता फिर प्रधानमंत्री मोदी के हाथ में होगी

वही ये मीम काफी वायरल हो रहा है वही अब देखना ये होगा कि प्रधानमंत्री कौन बनता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.