fbpx

पाकिस्तान के पीएम का आतंकवाद को लेकर कबूलनामा, पहले पालते थे आतंकी !

इस बात की जानकारी तो सभी लोगो को है, कि पाकिस्तान आतंकियों को पनाह देता है लेकिन अभी तक पाकिस्तान ने इस बात को माना नहीं है। वही हाल ही इमरान खान ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे यह ‘आधिकारिक’ तौर पर साबित होता है कि पाकिस्तान आतंकियों का पालनहार रहा है।

दरअसल हाल ही में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सुरक्षाबलों पर पाकिस्तानी आतंकी द्वारा किए गए भीषण हमले के बाद पाकिस्तान पर भारत समेत दुनिया भर का दवाब बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच इमरान खान ने शुक्रवार को आतंकवाद को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

को बता दें कि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर भारत समेत दुनिया के अन्य देशों का दवाब बढ़ रहा है, जिसके कारण पाकिस्तानी प्रधानमंत्री देश में पल रहे आतंकी संगठनों और आतंकियों के खिलाफ थोड़ी कार्रवाई कर रहे हैं।

वही हाल के दिनों में किए कुछ कार्रवाईयों का हवाला देते हुए पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि, मौजूदा सरकार देश में किसी भी आतंकी संगठन को चलने नहीं देगी, जो देश से बाहर हमलों में शामिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले की किसी भी सरकार ने ऐसे संगठनों और लोगों पर कोई ऐक्शन नहीं लिया। इमरान खान का यह कहना ही उनके लिए इस बात का कबूलनामा है कि पाकिस्तान में आतंकी संगठन सक्रिय रहे हैं।

सिंध के थारपारकर जिले में एक सभा को संबोधित करते हुए इमरान खान ने अपनी पार्टी और सरकार का जिक्र करते हुए कहा कि, तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की सरकार बनने के बाद से हम नैशनल ऐक्शन प्लान पर गंभीरता से काम कर रहे हैं। जिसके तहत आतंकवाद और अतिवाद से निपटने का काम हो रहा है।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter