fbpx

अमित शाह के रोड शो में बीजेपी या टीएमसी, किसने की हिंसा और उत्पात, देखे विडियो

देश में इस समय लोकसभा चुनाव की चर्चा है। वही लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। दरअसल खबर थी कि अमित शाह के रोड शो के दौरन बीजेपी और टीएमसी ने जमकर उत्पात और हिंसा कई वही अब दोनों पार्टी इस हिंसा और उत्पात का आरोप एक दूसरे पर लगा रही है।

वही इन सबके बीच  इस रोड शो को लेकर टीएमसी ने तीन वीडियो जारी किए है, जिसके बाद उन्होंने इस हिंसा का आरोप बीजेपी पर लग रहा है।

सोशल मीडिया पर आई विडियो के अनुसार बीजेपी का झंडा लगी कुछ गाड़ियां सड़क से गुजर रही हैं और भगवा रंग की कमीज पहने, हाथ में बीजेपी का झंडा लिए और सिर पर भगवा साफा बांधे हुए कुछ लोग सड़क किनारे खड़े वाहनों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। इनमें से कुछ के हाथ में डंडे हैं तो कुछ पत्थर फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी दारौन सड़क किनारे खड़े वाहन से आग की लपटे भी उठती हुईं दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दे ये तीनों वीडियों को डेरेक ओब्रायन ने शेयर किया है और उन्होंने हिंसा के लिए सीधे तौर पर बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है। बता दे कि लोक सभा के पांचों चरण के चुनाव के दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं पर बीजेपी नेताओं पर हमले के आरोप लग चुके है। वहीं पांचवी चरण के चुनाव के अंतर्गत बीजेपी पर टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या और हमला एवं टीएमसी पर बीजेपी नेता के हत्या के आरोप लग चुके है। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई ठोस सुबूत सामने नहीं आए है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.