fbpx

जम्मू कश्मीर में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

एक बार फिर से जम्मू कश्मीर में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। दरअसल, यहां पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही है। हालांकि सुरक्षा बलों ने दो आतंकी भी मार गिराए।

वहीं, दूसरी ओर अनंतनाग में भी एनकाउंटर जारी है। अवंतीपोरा के पंजगाम गांव में आज सुबह आतंकवादियों की 130 बटालियन सीआरपीएफ, 55 आरआर और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के बीच मुठभेड़ हुई थी। वहीं सुरक्षाबलों ने दो आतंकीयों को भी मार गिराया। जिनमें से एक का नाम शौकत अहमद बताया जा रहा है।

बता दें कि पिछले कुछ समय से जम्मू-कश्मीर के कुछ हिस्सों में एक बार फिर आतंकी हमले का अलर्ट जारी है। ताजा इंटेलिजेंस इनपुट के अनुसार आतंकी लगातार घाटी में दहशत फैलाने के अपने मंसूबों को कामयाब करने में जुटे हैं। इसी खतरे को देखते हुए पूरी घाटी में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

वहीं जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों में आतंकियों के साथ मुठभेड़ की संख्या बड़ी है, ऐसे में खतरा सिर्फ सरहद पार वाले आतंकियों से नहीं बल्कि घाटी में मौजूद आतंकियों से भी है। गुरुवार को ही पुलवामा में एक भीषण मुठभेड़ हुई थी, जिसमें तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया था।

Subscribe Our YouTube Channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.