fbpx

लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री पद को लेकर किया ये बड़ा ऐलान

इस समय पीएम मोदी दो दिनो के गुजरात दौरे पर है वही अपने दौरे के दौरान पीएम मोदी ने एक बड़ा ऐलान किया जिसकी वजह से वो चर्चा में बने हुए है। दरअसल पीएम मोदी ने लोक सभा चुनाव के परिणाम से पहले एक बड़ा ऐलान किया है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में एक कार्यक्रम में एक बड़ा वादा करते हुए इशारा किया कि वह साल 2019 चुनाव के बाद भी प्रधानमंत्री बने रहेंगे। बता दें कि पीएम यहां पर अहमदाबाद के बाहरी इलाके में पाटीदार समुदाय से जुड़े 1000 करोड़ रुपये के उमिया माता मंदिर परिसर की आधारशिला रखी है। साथ ही उन्होंने जसपुर में पाटीदार समुदाय की एक विशाल जनसभा को संबोधित की है। और इस दौरान ही पीएम ने वहां मौजूद लोगों से कहा कि, “चिंता मत कीजिए, मैं 2019 में वापसी कर रहा हूं। अगर आपको केंद्र सरकार से कुछ चाहिए तो मुझे बोल सकते हैं।”

इसी के साथ पीएम ने यहां उमिया माता फाउंडेशन के न्यासियों को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा, “अगर आपको इसके लिए कुछ चाहिए, नई दिल्ली में मेरा घर आपका है, और चिंता मत कीजिए मैं 2019 चुनाव के बाद भी रहूंगा।”

पीएम ने कहा कि, मै जो करता हूं, बड़ा ही करता हूं। जैसे अभी आरोग्य क्षेत्र में बहुत बड़ी क्रांति का काम शुरू किया है। मुझे  छोटा अच्छा नहीं लगता। आयुष्‍मान भारत योजना दुनिया की सबसे बड़ी योजना है। उन्होंने कहा कि, आयुष्‍मान योजना, मुख्यमंत्री अमृतम योजना से जन कल्याण हुआ है।

इसके साथ ही पीएम ने वायुसेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े करने वालों को एक बार फिर से कहा कि, (जामनगर में कहा) एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगने वाले सेना पर विश्वास क्यों नहीं करते?  इस मामले में राफेल का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि, “अगर राफेल होता तो अपना एक भी नहीं जाता और उनका एक भी नहीं बचता।”