ममता बनर्जी ने बीजेपी पर किया हमला, कहा “बीजेपी हटाओ, देश बचाओ का नारा”

“बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” का नारा याद है जी हा केंद्र सरकार ने कई बार अपने भाषणों में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दिया है। लेकिन अब यह नारा थोड़ा अलग हो गया है। हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री   ममता बनर्जी ने शहीद दिवस रैली में बीजेपी को निशाना साधते हुए कहा कि अब वक्त आ गया है बीजेपी हटाओ, देश बचाओ।

बीते दिन मोदी सरकार ने संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर जीत हासिल की है। जिससे बौखलाई ममता बनर्जी ने आज शहीद दिवस रैली के दौरान बीजेपी पर अपनी भड़ास निकाली। अपने भाषण के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि 15 अगस्त से हम बीजेपी हटाओ, देश बचाओ का अभियान शुरु करेगे। हालांकि ममता बनर्जी के अभियान से पहले ही बीजेपी को एक बड़ा झटका लग गया है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व सांसद चंदन मित्रा ने बीजेपी को अलविदा कह दिया है और सर्वभारतीय तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी ) में शामिल हो गए है। जो बीजेपी के लिए बड़ा झटका है। आपको बता दें चंदन मित्रा राजनेता के साथ, संपादक और भारतीय पत्रकार द पायोनिर, के प्रबंध-निदेशक है साथ ही 2003 में उन्हें राज्यसभा के लिए नामंकित भी किया गया था।

बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकत्ता में आयाजित हुए शहीद दिवस रैली में यह तक कहा कि बीजेपी और आरएसएस में कुछ लोग अच्छे भी है और हम उनका सम्मान करते है लेकिन कुछ ऐसे भी है जो डर्टी गेम खेल रहे है और इसी बात का तंज कसते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हम 2019 के लोकसभा चुनावों में पूरी 42 सीटों पर अपनी जीत दर्ज करवाएंगे।

खैर आपको बता दें कि ममता बनर्जी की रेली में सिर्फ बीजेपी के चंदन मित्रा ही नही बल्कि कांग्रेस विधायक समर मुखर्जी , अबु ताहिर , सबीना यास्मीन और अखरूजमां तृणमूल भी शामिल हो गए जो बीजेपी के साथ कांग्रेस के लिए भी बड़ा झटका सबित हो सकता है।

Sourav Shukla

Sourav Shukla is an Indian Journalist. He is an alumni of ISOMES News 24.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *