fbpx

रामनवमी के मौके पर भाजपा विधायक ने रिलीज़ किया गाना, पाकिस्तान ने कहा डुप्लीकेट है

चुनावी मौसम चल रहा है और ऐसे में बड़े-बड़े नेता हर चीज़ में फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं। कुछ नेता तो लोगो का ध्यान अपनी ओर खीचनें के लिए तमाम कोशिशे भी कर रहे हैं। कुछ अपने बड़े बोल रहे हैं तो कुछ लोगो को दिलासा दिला रहे हैं। ऐसे ही भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने राम नवमी के मौके पर एक देशभक्ति का गाना रिलीज किया, लेकिन किसे पता था कि रिलीज होने के बाद यह गाना विवादों में आ जाएगा। दरअसल पाकिस्तान की सेना ने दावा किया है कि यह गाना कॉपी किया गया है।

यह गाना भाजपा विधायक ठाकुर राजा सिंह लोध ने गाया था। लोध ने ट्विटर किया कि, ‘राम नवमी के मौके पर नया गाना रिलीज कर रहा हूं। ठाकुर राजा ने गाने का एक छोटा सा हिस्सा सोशल मीडिया पर साझा किया है’। इस गाने पर पाकिस्तान की सेना ने दावा किया है  और कहा कि, ‘यह गाना पाकिस्तान डे पर 23 मार्च को रिलीज हुआ था और ये उस गाने की कॉपी है’। पीटीआई ने दावा किया है कि यह गाना साहिर अली बग्गा ने लिखा था और इसे कॉपी किया गया है।

आसिफ गफूर ने ट्वीट किया कि, ‘खुश हूं कि आपने यह गाना कॉपी किया,लेकिन सच बोलने की आदत को भी कॉपी कीजिए’। पाकिस्तान के अनुसार, उन्होंने गाने को कॉपी किया है और उसे पाकिस्तान जिंदाबाद से हिंदुस्तान जिंदाबाद कर लिया है और गाने को भारतीय सेना को समर्पित किया है।

लोधी ने कहा कि, ‘मैं इस बात को लेकर और भी आश्चर्यजनक हूं कि आतंकी देश भी गायक बनते हैं। पाकिस्तानी गायकों ने मेरे गाने को कॉपी किया होगा, हमे पाकिस्तान जैसे आतंकी देश से कुछ भी कॉपी करने की कोई जरूरत नहीं है’।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.