fbpx

CM योगी ने बताया अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर क्यों गया रोका

मंगलवार के दिन  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोके जाने के मामले सामने आया है जिसके बाद बवाल शुरू हो गया है वही इस मामले को लेकर मौजूदा मुख्यमंत्री योगा आदित्यनाथ ने भी बयान दिया है।

दरअसल, मंगलवार को अखिलेश यादव इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के शपथग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने प्रयागराज जा रहे थे, लेकिन उन्हें लखनऊ एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया। और इस बाटी की जानकारी अखिलेश यादव ने ट्वीट करके दी. वही अब  समाजवादी पार्टी के कई कार्यकर्ता ने एयरपोर्ट पर जमा होकर हंगामा करना शुरू कर दिया है। वहीं अखिलेश यादव को रोके जाने को लेकर उत्तर प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री ने कहा कि, अखिलेश यादव के प्रयागराज जाने से हिंसा की आशंका थी।

सीएम योगी का कहना है कि  वहां अराजकता न फैले,  इसलिए अखिलेश को रोका गया है। उन्होंने कहा, प्रयागराज में अभी कुंभ की वजह से काफी भीड़ है और वहां कानून व्यवस्था बिगड़ने का खतरा था। एसपी को अराजकता की इजाजत नहीं दे सकते, अराजक गतिविधियों से बाज आना चाहिए।

आपको बता दे अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया, “एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है!” एक अन्य ट्वीट में अखिलेश यादव ने कहा, “बिना किसी लिखित आदेश के मुझे एयरपोर्ट पर रोका गया। पूछने पर भी स्थिति साफ करने में अधिकारी विफल रहे। छात्र संघ कार्यक्रम में जाने से रोकना का एक मात्र मकसद युवाओं के बीच समाजवादी विचारों और आवाज को दबाना है।”