fbpx

कांग्रेस के दिग्गज नेता का बयान, PM की माँ के बाद अब पिता को दी गाली !

इस समय देश चुनाव के रंगों के रंगा हुआ है। वही इन चुनाव के रंग में राजस्थान और अन्य चुनावी राज्यों में राजनीतिक दलों के नेताओं पारा चढ़ा हुआ है। वही इन चुनाव नेता लोग राजनीतिक मुद्दों को छोड़ एक दूसरे पर निजी हमले कर रहे हैं। वही इन सबके बीच फिल्म अभिनेता से नेता बने कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता राज बब्बर मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां को लेकर बयान दिया।वही अब हाल ही में उनके पिता को लेकर एक बड़ा बयान दिया गया है जिसकी बीजेपी ने कड़ी आलोचना की है।

दरअसल हाल ही में पीएम मोदी ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी पर पलटवार करते हुए कहा था कि, वो मुझ से मुकाबला कर नहीं सकते, इसलिए मेरी उस मां को राजनीति में धसीट रहे हैं, जिसे राजनीति के ‘र’ के बारे में भी पता नहीं है। वहीं अब कांग्रेस के एक और नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत हमला किया है।

जानकी के अनुसार बाड़मेर जिले के सिवाना विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार कर रहे पार्टी के अनुभवी नेताओं में से एक विलासराव मुत्तेमवार ने कहा कि कोई भी प्रधानमंत्री मोदी के पिता का नाम नहीं जानता है। उन्होंने अपने समर्थकों के सामने कहा कि, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के परिवार के सदस्यों के बारे में सभी लोग जानते हैं। वही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी थे, राजीव गांधी की मां का नाम इंदिरा गांधी है और इंदिरा गांधी के पिता का नाम जवाहरलाल नेहरू है, और उनके पिता का नाम मोतीलाला नेहरू है, ये सभी लोग जानते हैं, लेकिन मोदी के पिता का नाम कोई नहीं जानता।

वही इस मामले का विडियो भाजपा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कड़ी आलोचना की है। बीजेपी ने कहा कि, पहले मोदी जी की मां को गाली,अब कांग्रेस नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री विलासराव मुत्तेमवार ने मोदी जी के स्वर्गीय पिताजी के खिलाफ इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया। राहुल गांधी जी अभिमान तो रावण का नही टिका था, चिंता न करिए देश की जनता मोदी जी के माता जी और पिताजी के हर अपमान का बदला आपसे लेगी।