पूर्व एटॉर्नी जनरल ने कहा –किसी के इशारे पर भागा है विजय माल्या

जब से विजय माल्या ने यह खुलासा किया कि उन्होंने विदेश जाने से पहले अरुण जेटली से मुलाकात की थी तभी से इस मुद्दे पर विवाद शुरू हो गया है और यह विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है।और अब इस विवाद में देश के पूर्व एटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी भी कुद गए है।

इस विवाद में मिलते हुए रोहतगी ने कहा है कि हो सकता है कि विजय माल्या को भगाने में किसी ने मदद की हो।एटॉर्नी जनरल ने यह भी कहा कि माल्या को किसी ने पहले से ही बता दिया होगा की उनके खिलाफ 9000 करोड़ का बैंक कर्ज का मामला अब न्यायाधिकरण में जा रहा है और जल्द ही उन पर कड़ी कार्रवाई हो सकती है और इसीलिए उन्हे  पहले ही देश छोड़ने को बोल दिया गया और वह देश छोड़ कर चले गए।

अटॉर्नी जनरल को इस बयान से इस मामले को और तूल मिल गई होगी और इस विवा द में बीजेपी पर वार एक बार फिर से बढ़ जाएगा इस विवाद में यह एक महत्वपूर्ण खुलासे के रुप में सावित हो सकता है।

वैसे तो माल्या ने नहीं बताया कि वे अरुण जेटली से कब मिले लेकिन कांग्रेस विधायक के अनुसार वे 2016 में राज्यसभा में मिले थे और यह मुलाकात कुछ ही समय तक चली तक चली थी।

बता दें इस मुद्दे पर पहले भी राहुल गांधी ने अरुण जेटली पर कड़ा हमला करते हुए कहा था कि अरुण जेटली और विजय माल्या के बीच मीलीभगत है औऱ  अरुण जेटली ने ही विजय माल्या को भगाने में मदद की है।और अब देखना होगा की इस मामले में और क्या क्या खुलासो देखने को मिलते है।

 

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.