गोवा के CM मनोहर पर्रिकर की तबियत ने ली करवट, जाने कैसी है तबियत

हाल ही में गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी खबर थी किगोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की हालत काफी खराब है। वही अब उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती किया हैं।वही इस बीच गोवा से मनोहर पर्रिकर की खरबं तबियत का फायदे उठाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार पिछले दिनो कांग्रेस पार्टी ने राज्या के राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने की इजाजत दिए जाने की मांग की है। लेकिन अभी तक इस मामले पर को कोई फैसला नहीं आया है।

वही अब मनोहर पर्रिकर की सेहत की बात की बात करे तो उनकी हालत अभी थोड़ी स्थिर है इस बीच उनका हाल जानने के लिए गुरुवार को लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन एम्स पहुंचीं।

बता दें कि 62 साल के पर्रिकर यहां डॉक्टर प्रमोद गर्ग की निगरानी में हैं। गैस्ट्रोएंटेरोलॉजी के प्रोफेसर डॉक्टर गर्ग की निगरानी में पर्रिकर अस्पताल के एक निजी वार्ड में भर्ती हैं। बताया जाता है कि मुख्यमंत्री की तमाम मेडिकल जांच की गई हैं। इससे पहले पर्रिकर के स्वास्थ्य बेहद खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें शनिवार को उन्हें दिल्ली लाया गया था।

बता दें कि पिछले काफी दिनों से बिमार चल रहे मनोहर पर्रिकर सितंबर के पहले सप्ताह में ही अमेरिका से लौटे थे। उसके कुछ ही दिन बाद उन्हें उत्तरी गोवा के कंडोलिम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके बाद भी काफी परेशानी हुई जिसके बाद उन्हें अब दिल्ली के एम्स अस्पताल भर्ती किया गया है।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
error: Content is protected !!