fbpx

प्रियंका गाँधी की रैली में कांग्रेसी कार्यकर्ता ने पहनी गुलाबी ड्रेस

देश में इस समय आगामी लोकसभा चुनाव 2019 की चर्चा चल रही है। वही इन चुनाव में कांग्रेस की तरफ से प्रियंका गांधी भी चुनाव में उतरी है। वही सोमवार को प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश दौरे पर हैं। इस दौरान उत्तर प्रदेश में अलग ही नजारा देखने को मिला।

जनकारी के अनुसार प्रियंका गाँधी के उत्तर प्रदेश दौरे को देखते हुए पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं ने बड़े स्तर पर तैयारियां की । प्रियंका के साथ उनके भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज लखनऊ में हैं।

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रियंका गांधी ने भाई के साथ 15 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। प्रियंका और राहुल के लखनऊ आगमन से पहली राजधानी नये रंग में दिखी। लखनऊ में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बड़े स्तर पर तैयारियां की । सड़क किराने जगह-जगह पर स्वागत पोस्टर लगाए गए । वहीं कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता गुलाबी ड्रेस में सड़क पर नारेबाजी करते देखे।

इस गुलाबी ड्रेस में, “ आ गई प्रियंका, बज गया डंका, बहन प्रियंका” के नारे लगा रहे लोग अपने आप को ‘प्रियंका सेना’ के सदस्य बता रहे हैं, जिनकी वर्दी पर प्रियंका की तस्वीर भी लगी है। बताया जाता है कि ‘प्रियंका सेना’ में करीब 500 कार्यकर्ता शामिल थे ।

संगठन में शामिल लोगों के अनुसार, “हमारा समूह नया नहीं है, लेकिन हमने ड्रेस पहली बार पहनी है ताकि प्रियंका गांधी को ऐसा लगे कि हम लोग ‘अनुशासन’ में हैं।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter