fbpx

कठुआ केस के आरोपी रेपिस्ट सांजी राम को जनवरी की ठंड में भी आ रहा था पसीना

हाल ही में पठानकोट की विशेष अदालत ने कठुआ गैंगरेप व मर्डर केस पर अपना  फैसला सुनाया। जिसके तहत मुख्य आरोपी और साजिशकर्ता सांझी राम समेत 6 लोगों दोषी मानते हुए सजा सुनाई गई,  वही एक आरोपी को बरी कर दिया गया। पठानकोट की विशेष अदालत द्वारा 6 आरोपियों को दोषी करार दिया गया था। वही इस मामले के मुख्य आरोपी सांजी राम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

दरअसल इस केस की जांच करने वाले पूर्व अधिकारी, आरके जल्ला कहते हैं कि जब वो इस मामले की छानबीन कर रहे थे जब तक उन्होंने मुख्य आरोपी सांजी राम के चेहरे पर जनवरी की ठंड में पसीना देखा।

उन्होने बताया कि वह ‘घटनास्थल पर जांच करने के बाद  सांझी राम के घर पहुंचे । मैंने और मेरी टीम ने गिरफ्तार किए गए नाबालिग भतीजे सहित परिवार के सदस्यों के बारे में पूछताछ शुरू कर दी, मैंने उसके बेटे विशाल के बारे में पूछा। इसपर सांझी राम ने घबराते हुए कहा कि बेटा मेरठ में पढ़ रहा है, मैं जाकर कॉल डिटेल चेक कर सकता हूं। जल्ला कहते हैं, ‘इसके बाद दो वजहों से उनको शक हुआ, पहला कि वह विशाल के कॉल रिकॉर्ड चेक करने को क्यों कह रहा था, दूसरा कि जनवरी की ठंडी सुबह में उसके चेहरे से पसीना टपक रहा था।

आपको बता दे कठुआ रेप और मर्डर केस में पठानकोट की विशेष अदालत ने सांझी राम, प्रवेश कुमार और दीपक खजुरिया को उम्रकैद की सजा सुनाई थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.