fbpx

मंदसौर में हुआ निर्भया जैसा रेपकांड, काटनी पड़ी बच्ची की अंत

मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है । जिसको देख कर ऐसा लगता है। कि एक बार फिर देश में निर्भया जैसा कांड हुआ हुआ  हो। खबर है कि मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक सात साल की बच्ची से एक शख्स ने रेप किया। जिसके बाद इस रेपिस्ट ने अपनी हैवानियत भी दिखाई।

जानकारी के अनुसार ये घटना तब हुई जब मध्य प्रदेश के स्कूल की छुट्‌टी के बाद एक 7 साल की बच्ची घर की ओर जा रही थी। इस दौरन आरोपी ने बच्ची को मिठाई खिलाने का लालच दिया। जिसके बाद बच्ची उसके शख्स के पीछे चली गयी। इसके बाद आरोपी ने इस लड़की के साथ एक खाली पड़े प्लॉट में दरिंदगी की। साथ ही उस लड़की को गंभीर रूप से घायल भी कर दिया। और झाड़ियों फेक कर चला गया। जिसके बाद इस बच्ची के घर न पहुंचने पर परिजनों ने इसकी रिपोर्ट पुलिस में कराई और पुलिस ने खोजबीन शुरू कर दी जिसके बाद  पुलिस को ये लड़की घायल अवस्था में झाड़ियों में मिली ।

वही अब इस लड़की को इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया है। वही जब डॉक्टर ने इस बच्ची की ऐसी हालत देखी तो उनकी रूह काप गयी। एक रिपोर्ट के नुसार इस बच्ची के पूरे शरीर पर दरिंदे ने जगह-जगह दांत से काटा हैं। नाक पर जख्म इतने गहरे हैं कि डॉक्टरों को नेसोगेस्ट्रिक ट्यूब लगानी पड़ी। बच्ची का प्राइवेट पार्ट लहूलुहान है। देर रात बच्ची की हालात बिगड़ी तो उसकी आंत काटकर बाहर निकाली गयी है।

वही मंदसौर हुई इस घटना के बाद सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आए। और आरोपी को फांसी दिलाने की मांग कर रहे है। जिसके बाद भरी पुलिस बल तैनात किया गया है और साथ ही पूरा मंदसौर बंद कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन इस आरोपी इरफान खान को कोर्ट में पेश नहीं कर पाई। वहीँ इस  दरिंदे इरफान को 2 जुलाई तक पुलिस रिमांड में रखे जाने का फैसला हुआ। इस मामले की जांच के लिए 15 सदस्यीय अफसरों की एक टीम बनाई गई है। पुलिस ने कहा जांच के बाद 20 दिन में दरिंदे के खिलाफ चालान पेश कर कोर्ट से फांसी की मांग की जाएगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.