अयोध्या के महंत की अश्लील तस्वीर आई सामने, सीएम योगी और भाजपा से हैं गहरे संबंध

आज कल धार्मिक बाबाओं और संतों की जिस तरह से पोल खुल रही है वो बेहद शर्मनाक है। अक्सर संतों और पुजारियों पर रेप के केस लगते आ रहे हैं। चाहे हम आसाराम बापू को देख ले या नारायण स्वामी या गुरमीत राम रहीम जैसे संतों को देख ले सभी के सभी लड़कियों से दुष्कर्म के मामले में आज आरोपी बन कर जेल की सजा काट रहे हैं। संतो और बाबाओं के अय्याशी में नया चेहरा उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बेहद करीबी महंत अनिल दास का आया है। योगी आदित्यनाथ और भाजपा के चहेते महंत अनिल दास अयोध्या में हनुमान गाढ़ी मंदिर के मुख्य महंत हैं।

मगर अब महंत अनिल दास की कुछ तसवीरें सामने आई हैं जो उनके महंत होने लांछन लगता है। सोशल मीडिया पर फ़ैल रही तस्वीर में अनिल दास एक महिला के साथ अश्लील अवस्था में दिख रहे हैं। हालांकि महिला के साथ महंत अनिल दास के क्या संबंध है इसका कोई प्रमाण नहीं है। महंत अनिल दास की ये तस्वीर उनके सन्यासी होने पर सवाल खड़े करती है। एक महंत का महिला से सम्बन्ध होना और अश्लील हरकत करना शर्मनाक है।

 

इसके अलावा महंत अनिल दास की इस तस्वीर के साथ साथ योगी आदित्यनाथ के साथ भी उनकी कई तसवीरें सामने आई हैं। महंत अनिल दस को योगी आदित्यनाथ का खास माना जाता है। वो अयोध्या में भारतीय जनता पार्टी के लिए भी अहम भूमिका निभाते हैं।

 

अनिल दास की ऐसी तस्वीर वायरल होने के बाद लोग उनकी जम कर आलोचना कर रहे हैं। खुद को महंत और बाबा कहने वाले इन् लोगों की जब ऐसी अश्लील हरकतों का सामनेआती हैं तो जनता का विश्वास इनपर से उठने लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *