सोनिया गांधी व प्रियंका गांधी के हेलीकॉप्टर को उड़ाने से पायलट ने किया इनकार…

लोकसभा चुनाव में मिली बुरी हार के बाद, अब सोनिया गांधी व प्रियंका गांधी का ध्यान अपनी पार्टी को संभालने पर है। ऐसे में ये दोनो रायबरेली के लोगों का धन्यवाद करने पहुंचीं। जहां सोनिया गांधी व प्रियंका गांधी के हेलीकॉप्टर को उड़ाने से पायलट ने इनकार कर दिया। जिसके कारण सोनिया और प्रियंका को रायबरेली भूएमऊ गेस्ट हाउस में ही ठहरना पड़ा।

दरअसल, पायलट ने इनकार की वजह खराब मौसम को बताया। बुधवार को ही सोनिया और प्रियंका को दिल्ली लौटना था। लेकिन मौसम की वजह से ये हो नही पाया।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को यूपी की 80 सीटों में से सिर्फ एक सीट मिली है वो भी रायबरेली। यहां जनता का धन्यवाद करने करने आईं यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने इशारों-इशारों में ही हमला किया। उन्होंने कहा कि वोट के लिए जनता के सामने प्रपंच रचा गया था। साथ ही सोनिया ने कहा कि सत्ता पर काबिज होने के लिए सभी मर्यादाओं को ताक पर रखना देश का सबसे बड़ा दुर्भाग्य है।

वहीं, बैठक से पहले ही कांग्रेस के तमाम जिला और शहर अध्यक्षों ने समीक्षा बैठक के इस प्रारूप पर तीखी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। जिला और शहर अध्यक्षों का कहना है कि पूरे चुनाव में उनकी भूमिका शून्य थी। न तो वे प्रत्याशियों के बारे में अपनी राय देने वालों में थे और न ही चुनाव के दौरान तय की जाने वाली रणनीति का हिस्सा। ऐसे में उनसे हार की वजह पूछना बेमानी है। इसमें तो उन लोगों से पूछताछ होनी चाहिए, जिन्होंने टिकट तय कराए, रणनीति बनाई और संगठन को कमजोर रखा।

Subscribe Our YouTube Channel
Subscribe Our YouTube Channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.