ट्विटर में पीएम मोदी को लोगो ने दी सलाह, कहा मुस्कुरा भी लिया करो

मानसून सत्र में अविश्वास प्रस्ताव में अपनी जीत के बाद रविवार को ट्विटर पर पीएम मोदी के फॉलोअर ने उन्हें खूब बधाईयां दी जिसके बाद पीएम मोदी भी उनका धन्यवाद करते हुए दिखे है। इस दौरान पीएम मोदी के फैंस ने उन्हें कई तरह की सलाह भी दी जिसका पीएम मोदी ने बखूबी जवाब दिया।

चलिए जानते है कि पीएम मोदी के फैंस ने उन्हें क्या क्या सलाह दी –

शिल्पी अग्रवाल नाम की यूजर ने पीएम मोदी को  सलाह देते हुए लिखा कि  “बस एक चीज मोदी जी, आपको और अधिक मुस्कुराना चाहिए। बाकी सब मस्त है” जिसके जवाब में पीएम मोदी ने शिल्पी को स्माइली के साथ रिप्लाई करते हुआ लिखा- “प्वाइंट टेकन”।

वही अनंत सुब्रमण्यम नाम के यूजर ने लिखा कि “स्कूल पत्रिका के लिए मेरी बेटी के निबंध पर उसके शिक्षक द्वारा अच्छी टिप्पणी प्राप्त हुई है। वह उत्साहित है। # स्वच्छ भारत से प्रेरित है”।

एक और यूजर अनुभव चतुर्वेदी ने लिखा कि, “नरेन्द्र मोदी जी, ‘संसद में आपका कल का भाषण मुझे उस समय की याद दिलाता है जब मेरे दादाजी और मैं आपके भाषणों को एक साथ देखते थे. उनका 16 जुलाई को निधन हो गया है. वो आपकी और आपकी इच्छाशक्ति को काफी पसंद करते थे”।

आपको बता दें कि ट्विटर पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पोप फ्रांसिस के बाद पीएम मोदी तीसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले वैश्विक नेता है।

 

 

 

 

Sourav Shukla

Sourav Shukla is an Indian Journalist. He is an alumni of ISOMES News 24.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *