fbpx

दिल्ली में राजनीति पार्टी के खिलाफ लगाए पोस्टर, जाने क्या है मामला

इन दिनों देश में अगर किसी चीज की चर्चा है, तो वो है आगामी लोकसभा चुनाव क्योकि ये चुनाव ही तय करेगा कि देश की सत्ता पर कौन-सी पार्टी की सरकार बनेगी। वही इन चुनाव की गरमा-गर्मी के बीच सोशल मीडिया पर कुछ हैरान कर देने वाली तस्वीरें वायरल हो रही है।

ये तस्वीरें उन राजनीतिक दलों की है जो कि चुनाव के समय वादे करते है और उसके बाद अपने को वादों पर कायम नहीं रहती है। जानकारी के अनुसार ये पोस्टर दिल्ली के रहने वाले तरुण भल्ला ने बनाए है बताया जाता है कि दिल्ली के सतगुरु सिंह रोड पर सीवेज का बदबूदार पानी महीनों से लीक हो रहा था। भल्ला करीब 8 महीने से इस परेशानी को झेल रहे थे। इस बीच उन्होंने इसकी शिकायत प्रशासन से भी की, लेकिन उनकी किसी ने एक नहीं सुनी।

जिसके बाद उन्होंने ये काम किया। भल्ला ने अपनी बात कहते हुए तीन बड़े पोस्टर लगाए। जिसके माध्यम से उन्होंने दिल्ली की सत्ताधारी आप, कांग्रेस और बीजेपी पर वयंग किया है। अपने पोस्टर में भल्ला ने लिखा है, ‘तुम मुझे वोट दो, मैं तुम्हें कीचड़, डेंगू और मलेरिया दूंगा’। बता दें कि तरुण ने इसके लिए बकायदा एक कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसके लिए उन्होंने कई लोगों को निमंत्रण भी भेजा। इस कार्यक्रम में 100 से अधिक लोग शामिल हुए। इसी दौरान इन सभी पोस्टर को लॉन्च किया गया।