fbpx

अमेठी से हारने के बाद राहुल गाँधी को खाली करना पड़ेगा अपना बंगला

हाल ही में देश में लोक सभा चुनाव हुए थे। और चुनाव में बीजेपी को जीत तो   कांग्रेस पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा। वही इन चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल दो जगह से चुनाव लड़ रहे थे। एक केरल की वायनाडा सीट तो दूसरी अपनी पारंपरिक अमेठी सीट लेकिन इन चुनाव में राहुल अपनी पारंपरिक अमेठी सीट हार गये जिसके बाद उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

दरअसल अब देश में बीजेपी की सरकार बन गयी है। जिसके बाद अब नए सासंदों को सरकारी आवास दिए जा रहे वहीं जो पुराने सांसद जो इस बार चुनाव नहीं जीत सके उनके आवास वापस भी लिए जाएंगे। ऐसे में अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी द्वारा अपनी अमेठी सीट हराने के बाद उन्हें भी अपना बंगला खाली करना पड़ेगा

जानकारी के अनुसार लोकसभा सचिवालय की एक सूची जारी की है। जिसमे बंगला खाली करने वालों में एक पता 12, तुगलग मार्ग भी शामिल है जो राहुल गांधी का पता है। यह बंगला उन्हें पिछली बार अमेठी से सांसद बनने के बाद मिला था।  वही इ स बार अमेठी से हारने के बाद राहुल गांधी केरल की वायनाड लोकसभा सीट से जीते हैं जिसके चलते उन्हें सरकारी बंगला मिलना है। उन्हें इस बार ‘टाइप-8’ का बंगला मिल सकता है, जो पिछली बार के मुकाबले ज्यादा खास होगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.