fbpx

दिल्ली : चॉकलेट लेने गयी थी बच्ची दुकानदार ने किया दुष्कर्म

पश्चिमी दिल्ली : ककरौला गांव में छह वर्षीय बच्ची के साथ दुकानदार ने दुष्कर्म किया। घटना के बाद बच्ची रोते हुए घर पहुंची और मां को आपबीती बताई। परिजनों ने सूचना द्वारका नॉर्थ थाना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची के पिता मजदूरी करते हैं। बृहस्पतिवार सुबह बच्ची दुकान पर चॉकलेट लेने गई थी। आरोपित ने जबरन बच्ची को अंदर खींच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आपको बता दें की ककरोला द्वारका के अंतर्गत आता है जिसे एशिया की सबसे बेहतरीन कॉलोनी का दर्जा प्राप्त है। हादसे की खबर सार्वजानिक होने के बाद से पुरे इलाके के लोग खस्ते में हैं।

यहां गौर करने वाली बात ये है कि दुकानदार बच्ची के पड़ोस में ही रही थी। पर उस इंसान की हैवानियत इतनी बढ़ गई की उसे कुछ दिखा ही नहीं। देश में लगातार बढ़ रही है पर सरकारों को इस ओर ध्यान देने की फुरसत ही नहीं है। इसके पहले भी कश्मीर में एक 3 साल की बच्ची का रैप किया गया था जिसके बाद पुरे इलाके के लोगों ने आरोपी को मौत की सजा देने की मांग की।

इसके पहले भी राजस्थान के अलवर में एक औरत से उसके पति के सामने उससे गैंग रैप किया गया, और उसके बाद उसका वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल कर दिया गया, पर दुःख की बात तो ये है कि पुलिस इस मामले को दबाने की पुरजोर कोशिश करती हुई नज़र आई। पर मामला हांथ से निकलते देख पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Subscribe Our YouTube Channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.