शिमला में हुआ भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों ने गवाई जान

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में दर्दनाक हादसा सामने आया है। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के जुब्बल में भीषण सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है। दरअसल एक ही परिवार के पांच लोग इस हादसे में जान गंवा बैठे। खबरों के मुताबित जुब्बल के कुडडू के समीप एक ट्रैक्स गाड़ी खाई में जा गिरी। वही खबर ये भी आई कि इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में मनोज सपुत्र धर्मदास, मातवर सिंह सुपुत्र भजन दास, बसंती देवी पत्नी मातवर सिंह, मुनीष सुपुत्र मातवर सिंह, अतर सिंह सुपुत्र भजन दास, मुन्ना देवी पत्नी अतर सिंह, प्रेम सिंह सुपुत्र किश्न दास, पूनम पत्नी प्रेम सिंह और बिट्टु शामिल हैं।

बताना चाहेंगे कि इनमें मातवर सिंह उसकी पत्नी बसंती देवी और बेटा मुनीष हादसे में जान गंवा बैठे। वहीं साथ ही अतर सिंह उसकी पत्नी मुन्ना देवी की भी मौत हो गई। एक ही परिवार के पांच लोग इस हादसे में जान गंवा बैठे। प्रेम सिंह उसकी पत्नी पूनम भी हादसे में मारे गए। बंदी देवी पत्नी गोपाल, नेर सिंह गांव घारा, रिधिमा पुत्री प्रेम सिंह और अनिल सुपुत्र श्याम सिंह भी हादसे में मारे गए। खबर आ रही है कि प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपये फौरी राहत दी है। वही पुलिस और प्रशासन स्थानीय लोगों की मदद से राहत व बचाव कार्य में जुटा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार त्यूणी जा रही टेंपो ट्रैक्स स्नैल और कुड्डू के बीच मुंगरा नामक स्थान पर करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

इस हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। ट्रैक्स गाड़ी में सवार 10 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। साथ ही तीन लोगों को नजदीकी अस्पताल सरस्वतीनगर ले जाया गया लेकिन उन्होंने भी रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बताना चाहेंगे कि मरने वालों में सात साल की बच्ची, आठ पुरुष और चार महिलाएं हैं। रिपोर्ट की माने तो हादसे का शिकार हुए सभी लोग छौहारा की रणसार वैली के तहत जांगला उप तहसील के नंडला गांव के बताए जा रहे हैं।

 

 

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
error: Content is protected !!