इटली के इस टूरिस्ट स्पॉट पर हुई मुकेश अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी की सगाई

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और दुनिया में सबसे अमीरों की लिस्ट में शुमार मुकेश अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी की सगाई बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ शुक्रवार को इटली में हुई। इस दौरान सगाई का ग्रैंड सेलिब्रेशन रखा गया। इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में बॉलीवुड जगत के सितारे भी मौजूद रहे। ईशा अंबानी की सगाई की सारी रस्में इटली की लेक कोमो, लोम्बार्डी में हुई। अंबानी परिवार के लिए यह मौका बेहद ही खास है। इसलिए सगाई का यह जश्न तीन दिन यानि 23 सितंबर तक चलेगा।

तीन दिन तक चलने वाला यह कार्यक्रम कुछ इस तरह रखा गया है, पहले दिन यानि 21 सितंबर को अंबानी परिवार अपने मेहमानों को होटल में वेलकम करेगा इसके बाद शाम 5 बजे लेक कोमो के बेलबियानो विला में डिनर होगा। अगले दिन 22 सितंबर को अंबानी परिवार मेहमानों के साथ गैस्टेल विला में इटेलियन फूड एन्जॉय करेगा और रात में डिनर और डांस की पार्टी होगी। और आखिरी दिन यानि 23 सितंबर को दुओमो दि कोमो और टीस्ट्रो सोशिएल कोमो में पार्टी होगी।

बता दें कि इसी साल आनंद पीरामल ने ईशा अंबानी को महाराष्ट्र के महाबलेश्वरम में प्रपोज किया था। इस प्रपोजल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं। मई में एक निजी समारोह में दोनों परिवार की मौजूदगी में ईशा और आनंद का रिश्ता तय होने का जश्न भी मनाया गया था।

ईशा और आनंद के सगाई समारोह में बॉलीवुड के कई सितारों को भी न्यौता मिला है। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर और अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ इस सगाई समारोह में शिरकत करने पहुंचीं हैं। अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके पिता अनिल कपूर भी वहां पहुचें। इस दौरान दोनों काफी शानदार अंदाज में दिखाई दिए। बताया जा रहा है कि सोनम पहले मिलान फेस्ट‍िवल में शामिल होंगी, इसके बाद सगाई समारोह में पहुंचेंगी। सोनम और अनिल कपूर के साथ-साथ खुशी कपूर भी इस ग्रैंड इवेंट में शामिल होने के लिए चले गए हैं। इन सभी सितारों के साथ-साथ बॉलीवुड की और भी कई हस्तियों ने इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में शिरकत की।

आपको बता दें कि बहुत ही खूबसूरत यह लेक आल्पस की पहाड़ियों की तलहटी पर स्थित है। लेक कोमो इटली का तीसरा सबसे बड़ा लेक है जो 146 स्‍क्‍वेयर किलोमीटर में फैला हुआ है। करीब 1300 फीट गहरा यह लेक इटली का सबसे फेमस टूरिस्‍ट डेस्टिनेशन भी माना जाता है। यह रोमन काल से ही अमीर लोगों के बीच हॉलीडे डेस्‍टिनेशन के रूप में मशहूर रहा है। यह दुनिया के सबसे खूबसूरत लेक में से एक माना जाता है।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
error: Content is protected !!