60 साल की महिला को चोरों ने बनाया अपनी हैवानियत का शिकार

किसी ने सच ही कहा है कि ये घोर कलयुग चल रहा है। लोगो के अंदर इतनी ज्यादा हवस बढ़ गई है कि अब वो हवस के पुजारी होते जा रहे है। अपने अंदर की हैवानियत दिखाने में कोई कसर नही करी। हमे दिन पर दिन आज कलबलात्कार के मामले बढ़ते जा रहे हैं। लेकिन इस बार जो मामला आया है वो बेहद ही शर्मशार और दिल दहलाने वाला आया है। दरअसल ये बात गाज़ियाबाद की हैँ। बता दे गाजियाबाद में कथित तौर पर गैंगरेप का एक मामला सामने आया है। चौकाने वाली बात ये हुई है कि 60 साल की एक महिला ने आरोप लगाया है कि रात में चोरी करने घर में घुसे कुछ चोरों ने उसका गैंगरेप किया।

जानकारी के अनुसार ये घटना मंगलवार रात की हैं। वही पुलिस ने भी इस मामले पर चोरी की वारदात के साथ गैंगरेप का केस भी दर्ज कर लिया है इतना ही नहीं दूसरी ओर महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। लेकिन इस मामले के बारे में पुलिस का कुछ और ही कहना है। इस मामले में पुलिस का ये कहना है कि महिला और उसका पति लगातार अपना बयान बदल रहे हैं। वही जानकारी के मुताबित महिला और उसका पति एक गन्ना मिल में काम करते हैं। साथ ही पुलिस ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है और सभी पहलुओं को देखा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस अधिकारी ने इस मामले में ये बताया कि उन लोगों ने गांव के कई लोगों से कर्ज ले रखा है जो अभी तक लौटाया नहीं है।

इसके साथ पुलिस का ये भी कहना है कि घर में उस दौरान पोती भी मौजूद थी लेकिन वही चौकाने वाली बात ये आती है कि उसपर कोई हमला नहीं हुआ। इतना ही नहीं हैरानी वाली बात ये भी है कि जिन 2 लोगों का नाम इन्होंने लिया था, जांच में पुलिस को कुछ भी नहीं मिला। वही अन्य 2 लोगों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। खबरों के मुताबित पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में ये कहा गया है कि 5 हथियारबंद लोग घर में घुस आए और उन्होंने 1 लाख नकदी के साथ गहने भी लूट लिए। जबकि महिला को दूसरे कमरे में ले जाकर गैंगरेप किया। इसके साथ ही ये भी कहा गया है कि उन लोगों ने घर के अन्य सदस्यों की पिटाई भी की।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.