fbpx

विवेक तिवारी के मामले को लेकर काला दिवस मनाएगी UP पुलिस

हाल ही में उत्तर परदेश के लखनऊ शहर में एक बड़ी घटना हुई थी। वो काफी समय से चर्चा है। दरअसल हाल ही में लखनऊ शहर में ऐप्पल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या कर दी गयी थी। जिसके बाद ये मामला काफी सुर्खियों में रहा वही अब इस मामले ने यूपी के पुलिस वेलफेयर एसोसिएशन के लोग सामने आ गए हैं।

जानकारी के अनुसार इस मामले में प्रशांत चौधरी और संदीप कुमार को आरोपी ठहराया गया है। वही अब इन सबके बीच इस मामले में बचाव में यूपी के पुलिस वेलफेयर एसोसिएशन के अफसरों ने एक पक्षीय कार्रवाई का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर पांच अक्टूबर को काला दिवस मनाए जाने की घोषणा की है।

आपको बता दे कि एक ऐप्पल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी अपने सहयोगी सना के साथ एक कार्यक्रम से लौट रहे थे। इस दौरन विवेक सना को छोड़ने उनके घर जा रहे थे, तभी उनकी कहा-सुनी पुलिस के साथ हुई। सना का आरोप है कि पुलिस ने गाड़ी दौड़ाकर विवेक की गर्दन के पास गोली मार दी। वही तभी से मामला चर्चा में बना हुआ है। फिलाहाल मामले की जांच जारी है, और अब इस मामले कई नए खुलासे हो सकते हैं।

बता दें कि इस घटना के बाद आम लोगों में काफी दहशत का माहौल है, क्योंकि अपराध पर नकेल कस पाने में नाकाम दिख रही उत्तर प्रदेश की पुलिस आम नागरिकों को सिर्फ सक आधार पर सिर में गोली मार रही है। वही अब इस मामले मामले को एसआईटी से जांच की बात की जा रही है।