योगी राज में महिला को नहीं बचाने पहुंची पुलिस, रेप कर महिला को आरोपियों ने जिंदा जलाया

यूपी में योगी के रामराज्य का पोल फिर से खुल गया है। एक नया मामला सामने आया है जो इंसानियत को शर्मशार कर दे।  मामला उत्तर प्रदेश के संभल इलाके का जहां पर महिला से गैंगरेप के बाद उसे जिंदा जला दिया गया है।

मामला है उत्तर प्रदेश के संभल इलाके का जहां पर बीती रात इलाके के पांच बदमाश महिला के घर में घुस गए और महिला के साथ गैंगरेप की हैवानियत को अंजाम दिया। इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि घटना शनिवार तड़के की है जब महिला घर में अकेली सो रही थी तब इलाके के पांच बदमाश उसके घर में घुस गए और उसे जबरन पास के मंदिर में लेकर गए और वहां उसके साथ इस दुष्कर्म को अंजाम दिया।

हालांकि इस पूरे मामले पर पीड़िता के पति का कहना कि घटना रात की है जब उसके साथ गैंगरेप किया गया। जिसके बाद महिला ने 100 नंबर  पर पुलिस से मदद मांगनी की कोशिश की लेकिन कोई जवाब नही आया। जिसके बाद तमाम लोगों सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस और राज्य सर्कार की आलोचना की है।

इस बीच पीड़िता ने अपने चचरे भाई को फोन कर अपनी आपबीती सुनाई और उन 5 आरोपियों के के नाम भी बताए। लेकिन इससे पहले भाई कुछ कर पाता वो आरोपी वापिस घर में घुस गए और सबूत मिटाने के मकसद से पीड़िता को पास के मंदिर ले गए जहां पर उन्होंने पीड़िता को हवन कुण्ड में जिंदा जलाकर मार डाला।

बहराल पुलिस ने मृतक के पति के बयान और फोन रिकार्ड के आधार पर उन 5 आरोपियों की धरपकड़ शुरु कर दी है।

Sourav Shukla

Sourav Shukla is an Indian Journalist. He is an alumni of ISOMES News 24.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *