दिपिका पादुकोण को फिल्म निर्माताओं की मिली ठोकर

  • दिपिका पादुकोण को फिल्म निर्माताओं की मिली ठोकर

खबर_संवाददाता - Preeti

On 2017-10-06 14:15:49 2789

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एंक्टिंग को लोहा मनवा चुकीं ग्लैंमरस एक्ट्रेस दिपिका पादुकोण आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दिपिका का नाम आज टॉप एक्ट्रेस में शुमार है।

 

दिपिका का ग्लैमरस लुक और शानदार एक्टिंग की हर ओर ताऱीफ है। दिपिका बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से हैं जो हर किरदार में ढल जाती है।

    दिपिका पादुकोण को फिल्म निर्माताओं की मिली ठोकर

बॉलीवुड की ये सक्सेसफुल एक्ट्रेस एक टाईम पर अपने जीवन में एक सबसे बुरे दौर से गुजर चुकीं है। जी हां दीपिका पादुकोण एक इंटरव्यू में खुद इस बात का यह खुलासा किया है कि एक समय था जब डिप्रेशन ने उन्हें बुरी तरह जकड़ रखा वो समय उनके जीवन का सबसे बुरा दौर था। डिप्रेशन से बाहर निकलने में उन्हें लंबा समय लग गया।

 

31 साल की दिपिका को आज भी उस दौर का इतना डर सताता है कि वो सोचती है कि कहीं फिर से डिप्रेशन के शिकार मे न आ जाएं।

 

    दिपिका पादुकोण को फिल्म निर्माताओं की मिली ठोकर

बता दें दिपिका भारत आर्थिक सम्मेलन में शामिल हुई थी, जिसमें उन्होंने मानसिक रोग से जुड़ी धारणा के बारे में बातचीत में बताया कि

 ‘‘ मुझे नहीं लगता कि मैं यह कह सकती हूं कि मैं इससे (डिप्रेशन से) पूरी तरह उबर चुकी हूं। मेरे दिलोदिमाग में यह डर हमेशा बना रहता है कि मैं फिर से इसकी चपेट में आ जाऊंगी क्योंकि मेरे लिए यह अनुभव बहुत ही खराब रहा है।’’

    दिपिका पादुकोण को फिल्म निर्माताओं की मिली ठोकर

उनसे जब पूछा गया कि अपने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बोलने से क्या उन्हें कोई नुकसान उठाना पड़ा? इस पर दीपिका ने कहा कि इस बारे में वह निश्चित तौर पर तो कुछ नहीं कह सकती लेकिन हो सकता है कि कुछ निर्माता इस वजह से उनके पास ना आए हों।

 

इस मौक पर दीपिका ने देशभर के स्कूलों के पाठ्यक्रम में मानसिक स्वास्थ्य विषय को शामिल करने की वकालत करते हुए कहा कि इस तरह इससे जुड़ी भ्रामक धारणा को दूर किया जा सकेगा।

दिपिका मोस्ट अवेटेट फिल्म “पद्मवती” कुछ ही महीनों में रिलीज होने वाली है। दिपिका फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभा रहीं हैं, इस फिल्म में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और रजा मुराद भी हैं। फिल्म का पोस्टर हाल ही के दिनों में रिलीज हुआ है, जिसमें दिपिका से लेकर रणवीर , शाहिद के लुक की हर और चर्चा हो रही है।

फिल्म “पद्मावती” 3 दिसंबर को रिलीज हो रही है।