जानें क्यों शादी के बाद जेल गया ये नवविवाहित जोड़ा,इन्हें देख क्यों हो गई सबकी आंखे नम

  • Why-did-the-newly-married-couple-go-to-jail-after-marriage,-why-did-they-see-everyone-eyes-damp-.html

खबर_संवाददाता - Pradeep

On 2018-04-21 17:51:52

अक्सर लोग शादी के बाद कही घुमने के लिए जाते है। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक नया नवविवाहित जोड़ा शादी के बाद जेल में चला गया।

हाल ही सोशल मीडिया पर एक खबर बहुत ही वायरल हो रही है। जिसमे एक नवविवाहित जोड़ा शादी के बाद सीधा जेल में जा पहुंचा। ये खबर मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले के जेल की है। जहां पर में अक्षय तृतीय के दिन एक नवविवाहित जोड़ा जेल पहुच गया। जब हाथों में मेंहदी लगाए दुल्हन अपने पति के साथ जेल के दरवाजे पर पहुंची तो लोग देखने लगे कि भला वो जेल क्यों जा रही है।

लेकिन आपको ये आपको जानकर हैरानी होगी कि ये नवविवाहित जोड़ा किसी आरोप के तहत जेल नहीं गया बल्कि जिसकी शादी हुई वो लड़की  शादी के बाद अपने पिता से मुलाकात करने गई थी।

    new married couple, jail viral,news

दरअसल इस जेल में इस लड़की के पिता एक विचाराधीन कैदी हैं, जिनसे विदाई लेने के लिए वो जेल पहुंची थी। इस मौके पर पिता ने अपनी बेटी औऱ दामाद के पैर पखारे और नम आंखों से बेटी को विदाई दी। वहीं इस दृश्य को देखकर वहां उपस्थित हर व्यक्ति की आंखें नम हो गई। जेल में बंद होने के कारण पिता अपनी बेटी की शादी में नहीं जा पाया था। कुछ समाजसेवियों की मदद से शादी के बाद दुल्हन अपने पति के साथ जेल में अपने पिता से विदा लेने पहुंची। थी  इस काम मे जेल प्रबन्धन ने भी एक बेटी और पिता की भावनाओं का सम्मान रखा और नियमों को ध्यान में रखते हुए रिवाज पूरे करवाये। बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले हत्या के लिए प्रेरित करने के आरोप में इस लड़की के पिता, सहित मां और भाई कारागार में विचाराधीन बन्दी के रूप में सजा काट रहे हैं।

Tags-

new married couple, jail viral, news