दबंग खान की जान खतरे में, शूटिंग सेट पर सलमान को मौत के घाट उतारने पहुंचे बंदूकधारी

  • दबंग खान की जान खतरे में, शूटिंग सेट पर सलमान को मौत के घाट उतारने पहुंचे बंदूकधारी

खबर_संवाददाता - Preeti

On 2018-01-12 13:15:40 27

बॉलीवुड के दंबग खान, भाई जान सलमान खान की जान का खतरा बढ़ा गया है। सुपरस्टाीर सलमान खान को पिछले दिनों राजस्थाभन के गैंगस्टकर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी। लेकिन बुधवार को स्थिति उस समय और नाजुक हो गई जब अचानक “रेस 3” के सेट पर कुछ अज्ञात बंदूकधारी घुस गये। जिसके बाद पुलिस ने सलमान को इस बात की जानकारी दी और तुरंत शूटिंग बंद करवाई। आनन-फानन में उन्हेंन घर पहुंचाया गया। शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में चल रही थी।

मुंबई से आई एक खबर के अनुसार, कुछ बंदूकधारी अचानक से रेस 3 के सेट पर पहुंच गये। पुलिस ने किसी बड़ी घटना की आशंका जताते हुए सेट पर आकर सलमान को शूटिंग बंद करने की सलाह दी। सूत्रों के अनुसार, उन्‍हें पुलिस की सुरक्षा के बीच घर पहुंचाया गया।

बता दें ऐसी पहली बार नहीं हुआ है जब सलमान या उनकी फैमिली को धमकी मिली है।। सलमान अक्‍सर अपने बॉडीगार्ड शेरा और बिना सिक्‍योरिटी गार्ड के पब्लिकली नजर आते हैं। लेकिन इस हादसे के बाद सलमान को अतिरिक्‍त सुरक्षा प्रदान करने की बात कही जा रही है। 

मुंबई  पुलिस सलमान को दी गई धमकी को गंभीरता से ले रही है। साथ ही हमने सलमान का आश्‍वासन दिया है कि उन्‍हें अतिरिक्‍त पुलिस सुरक्षा मुहैया करवाई जायेगी। इसके साथ ही धमकी के पीछे की वजह की भी जांच की जारी है।