पहली बार भारत में लॉन्च हुआ सैमसंग का “Two front” कैमरा

  • samsung-galazy-A8-plus-launched-in-india.html

खबर_संवाददाता - Varsha

On 2018-01-10 17:58:36

सैमसंग यूजर्स के लिए आज हमारे पास खुश कर देने वाली खबर हैं। जी हां हाल ही में सैमसंग इंडिया ने भारत में अपना गैलेक्सी A8 प्लस हैंडसेट लॉन्च कर दिया हैं। इस हैंडसेट की सबसे खास बात ये हैं कि इसमें डुअल फ्रंट कैमरा दिया गया हैं। आपको बता दें कि इस हैंडसेट को भारत में लॉंन्च करने से पहले इसे हाल ही में वियतनाम में लॉन्च किया गया था। सैमसंग गैलेक्सी A8 प्लस एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन इंडिया पर मिल रहा हैं। ये हैंडसेट इनफिनिटी डिस्प्ले डिजाइन, वॉटर और डस्ट-रेसिस्टेंट बॉडी के साथ आ रहा हैं। 

बता दें कि भारत में इसकी शुरुआती कीमत 32990 रुपए रखी गई है। जबकि वियतनाम में सैमसंग के इस हैंडसेट की कीमत 13,490,000 वियतनामी डॉलर हैं। साथ ही इस कीमत के साथ भारत में गैलेक्सी A8 प्लस को वनप्लस 5T, नोकिया 8, गूगल पिक्सल 2 और LG G6 जैसे हैंडसेट्स से चुनौती मिलेगी।

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस कि बात करें तो गैलेक्सी A8 प्लस में एक 6 इंच फुलएचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया हैं। इनफिनिटी डिस्प्ले पैनल की सेफ्टी के लिए इसमें गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8 प्लस की तरह एक कर्व्ड ग्लास है। साथ ही हैंडसेट में एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर हैं। गैलेक्सी A8 प्लस 4 जीबी और 6 जीबी रैम के साथ आता हैं।

इस स्मार्टफोन कि खास बात इसका डुअल फ्रंट कैमरा हैं। फोन में अपर्चर f/1.9 के साथ 16 मेगापिक्सल फिक्स्ड फोकस और अपर्चर f/1.8 के साथ 8 मेगापिक्सल सेंसर दिया गया हैं। दोनों सेंसर के साथ यूजर को सेल्फी लेने के दौरान बैकग्राउंड को धुंधला इफेक्ट दे सकता हैं। रियर कैमरा की बात करें तो हैंडसेट में 16 मेगापिक्सल का रियर सेंसर हैं।

 

Tags-