मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने राम रहीम का छोड़ा साथ, लुकआउट नोटिस जारी

  • मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने राम रहीम का छोड़ा साथ, लुकआउट नोटिस जारी

खबर_संवाददाता - Shaini

On 0000-00-00 00:00:00 2794

बलात्कारी राम रहीम के जेल जाने के बाद राम रहीम ने बेटी मनप्रीत के साथ रहने की मांग रखी थी, जिसके बाद अदालत ने बाबा की मांग को साफ इंकार कर दिया। बाबा की सबसे करीबी और साथ दिखने वाली नमप्रीत की अब कोई खबर नही है, जिसके बाद उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। बता दे कि हनीप्रीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से फरार है। लुकआउट नोटिस के तहत अब यह साफ है कि हनीप्रीत देश छोड़कर नहीं जा सकती।

 

हनीप्रीत की तलाश जारी
हनीप्रीत पिछले कुछ दिन से गायब है , पुलिस हनीप्रीत की तलाश में जुटी है। राम रहीम को रेप में दोषी करार दिए जाने के बाद हनीप्रीत पर हिंसा भड़काने का आरोप लगा है। पुलिस जगह-जगह उसकी छापेमारी कर रही है। वही दूसरी तरफ पुलिस ने आदित्य इंसा के खिलाफ भी लुकआउट नोटिस जारी किया है। यह सारे लोग राम रहीम के करीबी है।

पुलिस ने आरोप लगाया है कि राम रहीम को जेल से भगाने की साजिश के पीछे हनीप्रीत का ही हाथ है। ऐसा खबर आ रही है कि हनीप्रीत राजस्थान में राम रहीम के पुश्तैनी गांव में छिपी हुई है।

पिछले कुछ सालों में ऐसा कोई मौका नही था, जब हनीप्रीत को राम रहीम से अलग देख हो। लेकिन अब राम रहीम जेल में है और हनीप्रीत बाहर लापता। खबर के मुताबिक खोज जा रही है ऐसा कहा जा रही है हनीप्रीत ना तो रोहतक में है, जहां राम रहीम जेल में बंद है और ना ही हनीप्रीत सिरसा इलाके में है, जहां राम रहीम का डेरा स्थित है। राम रहीम के साथ हमेशा हाथो में हाथ डालने वाली आत खुद राम रहीम का साथ छोड़ कर किसी अंधेरी गुफा में गायब है।


साजिश नाकामयाब
जब राम रहीम की पेशी हो रही थी तब लाख कोशिश की थी राम रहीम को भगाने की। इस साजिश में पांच हरियाणा पुलिस के कमांडो को बर्खास्त किया हैं बल्कि गिरफ्तार भी किए गए हैं। दो प्राइवेट कमांडो को भी गिरफितार किया गया है। लेकिन साजिश का आठवां किरदार हनीप्रीत अब तक गायब है।

Related News Video