लालू फिर फंसे, IT विभाग ने पूछा कहा से आया इतना पैसा

  • लालू फिर फंसे, IT विभाग ने पूछा कहा से आया इतना पैसा

खबर_संवाददाता - Shaini

On 0000-00-00 00:00:00 2794

पटना के गांधी मैदान में आयोजित लालू प्रसाद यादव की विशाल रैली में अब सीबीआई ने अपनी नजर बनाई हुई है, रैली मे हुई अनाप-सनाप खर्च को लेकर आयकर ने निशाना साधना शुरु कर दिया है। इस मामले में आयकर विभाग (IT) ने RJD को नोटिस जारी किया है और इस विशाल रैली में खर्च को लेकर हिसाब मांगा है।

आयकर विभाग ने आरजेडी को नोटिस जारी किया है जिसमें उन्होने पुछा कि जब रैली आयोजित की गई थी उसकी तैयरियो के लिए पैसा कहां से जुटाया गया। दरअसल, एक दिन आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में "देश बचाओ, बीजेपी भगाओ" की रैली आयोजित की थी। लालू यादव ने इस रैली में एक मौका नही छोड़ा और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा था।

आयोजित रैली में लालू प्रसाद यादव और शरद यादव, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, गुलाम नबी आजाद, सीपीआई नेता डी राजा, कांग्रेस के हनुमंत राव, डीएमके के एलांगोवन, एनसीपी के तारिक अनवर सभी लोग मंच पर मौजूद थे। रैली में हिस्सा लेने वाले सभी समर्थक पटना पहुंचे थे, उनके रहने से लेकर खाने पीने का इंतजाम पार्टी के 80 विधायक, सात पार्षद और तीन सांसदों की जिम्मेदारी थी।

कार्यकर्ताओं के रहने के लिए बड़े-बड़े शामियाने का आयोजन किया गया था, वही भोजन की भी व्यवस्था भी रखी थी। अच्छी खासी व्यवस्था रखी गई थी। देखकर पता लगाया जा रहा था कि इसमें काफी पैसा लगाया गया था। वहीं, सुरक्षा की सुविधा भी रखी गई थ, जिस लिहाज से इस रैली के लिए तकरीबन 7000 पुलिस के जवानों और 1000 मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई थी।