राम रहीम और हनीप्रीत अब नहीं कर पाएंगें एक्टिंग

  •  राम रहीम और हनीप्रीत अब नहीं कर पाएंगें एक्टिंग

खबर_संवाददाता - Shaini

On 0000-00-00 00:00:00 3265

डेरा सच्चा सौदा का प्रमुख गुरमीत राम रहीम रेप केस के मामले में रोहतक जेल में बंद है। सीबीआई कोर्ट द्वारा रहीम को 20 साल की सजा सुनाई है। सीबीआई कोर्ट के बड़े फैसले के बाद राम रहीम को सिने एंड टीवी ऑर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTA) ने भी करारा झटका दिया है। एसोसिएशन ने राम रहीम के वर्क परमिट को कैंसल कर दिया है। उसके आरोपो को देखते हुए यह कदम उठाए गए। बता दें कि राम रहीम के पास CINTA की मेंबरशिप काफी लंबे समय से थी।

CINTA ही नहीं जबकि IFTDA यानी इंडियन फिल्म एंड टेलिविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने भी इस पर जांच करते हुए उनसे मेंबरशिप खत्म कर दी। राम रहीम के साथ साथ IFTDA ने उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की भी सदस्यता कैंसल की है। हनीप्रीत भी IFTDA से जुड़ी हुई थी और राम रहीम के फिल्मों में निर्देशन का काम कर चुकी है। सजा के बाद से राम रहीम के लि हर दरवाजे बंद हो गए है।

     राम रहीम और हनीप्रीत अब नहीं कर पाएंगें एक्टिंग

बल्कि सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर इंडिया ने राम रहीम के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया गया है। ब्लू टिक के साथ राम रहीम के ट्विटर पर अब तक लगभग 3 मिलियन फॉलोअर्स थे। अकाउंट को बंद किए जाने के बाद उनके समर्थक अब ट्विटर पर राम रहीम की कोई जानकारी नहीं ले सकेंगे। इसके अलावा डेरा सच्चा सौदा के 4 और ट्विटर अकाउंट्स को भी ब्लॉक कर दिया गया है।

Related News Video