राम रहीम के डेरे में मिला बेबी गेट,इस तरह बुलाता था कॉलेज गर्ल्स को

  • राम रहीम के डेरे में मिला बेबी गेट,इस तरह बुलाता था कॉलेज गर्ल्स को

खबर_संवाददाता - Shaini

On 0000-00-00 00:00:00 3272

जेल में बंद डेरा प्रमुख राम रहीम के डेरे की जांच की जा रही है। बाबा के डेरे की जांच में "बेबी गेट" यानी चोर दरवाजे का खुलासा हुआ है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि क्या बाबा के चोले में राम रहीम सेक्स गुरु बन बैठा था? डेरे में चलने वाले लड़कियों के स्कूल का गुप्त रास्ता बाबा की गुफा से ही ही होकर जाता था। लेकिन इसको देख कर सवाल खड़ा होता है आखिर लड़कियों के स्कूल से राम रहीम ने अपनी गुफा के रास्ते को क्यो जोड़ा हुआ था?

डेरा सच्चा सौदा के मुखिया गुरमीत बाबा राम रहीम की कहानिया सुन कर आप भी चौक जाएंगे। बलात्कारी बाबा अपनी रंगीन दुनिया को जेल में याद तो कर रहे होंगे लेकिन उनके पाप का घड़ा इतना भर गया था कि वो आखिरकार टूट ही गया। राम रहीम की दुनिया कितनी रंगीन है, इसकी तह तक जाएंगे तो आखें भी कंफ्यूज हो जाएगी। बलात्कारी बाबा इन मासूम पर इतने दुष्कर्म करता था कि उन दो साध्वियों को मजबूरन इंसाफ का दरवाजा खटखटाना ही पड़ा।

 

हर रोज बलात्कारी बाबा पर एक बड़ा खुलासा

राम रहीम के पापों का रोजान खुल कर सामने आ रहा है। बलात्कारी बाबा के खुलासे किए जा रहे है उसकी पोल पट्टी खुल कर करोड़ो लोगो के सामने आ गई है। डेरे पर सर्च ऑपरेशन जारी किया गया है, जिसके बाद सबसे बड़ा खुलासा किया गया है। बलात्कारी बाबा की गुफा में "बेबी गेट" यानी सेक्स गेट का दरवाजा था। सिरसा स्थित राम रहीम के इस रहस्यमयी डेरे में छिपा है बाबा का सबसे चौंकाने वाला राज। इस चोर रास्ते के द्वारा ही फरेबी बाबा पापा बनकर कथित तौर पर पाप को अंजाम दिया करता था। दरअसल सेना के द्वारा की जा रहा सर्ड ऑपरेशन में यह बात सामने आई थी।