रयान इंटरनेशनल मर्डर केस , प्रिंसिपल हुआ ससपेंड

  • रयान इंटरनेशनल मर्डर केस , प्रिंसिपल हुआ ससपेंड

खबर_संवाददाता - Deepak

On 0000-00-00 00:00:00 2789

रयान इंटरेनशनल प्रद्युम्न मर्डर केस में नया पेच सामने आया है। दूसरी क्लास में पढ़ने वाले प्रद्युम्न की हत्या मामले में परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा है की उन्हें पुलिस की करवाई पर भरोसा नहीं है और प्रद्युम्न की मां ज्योति ठाकुर ने खुलासा करते हुए कहा की मर्डर के असली गुनहगार को बचाने के लिए महज बस कंडक्टर को मोहरा बनाया जा रहा है।

ज्योति ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा की उनका बच्चा बस से स्कूल कभी नहीं गया तो बस कंडक्टर उससे क्यों मारेगा ? जरूर स्कूल में कुछ ऐसा हो रहा होगा जिससे उनके बच्चे ने देख लिया होगा। जिसकी वजह से उसकी जान ले ली गई। ताकि सच्चाई बाहर ना आ सके।

वहीं दूसरी तरफ प्रद्युम्न के पिता ने स्कूल के खिलाफ कारवाई की मांग को लेकर पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचे उनके साथ उनका वकील भी था। वरुण ठाकुर उन्होंने स्कूल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जिसके बाद डीसीपी सिमरदीप सिंह ने कहा कि 10 सदस्यीय कमेटी गठित की जाएगी, जो इस केस की जांच करेगी।

 

साथी छात्रों से साफ कराया खून

रयान इंटरनेशनल में पढ़ने वाली छात्रा के पिता ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। सुबोध कुमार नमक इस अभिवावक ने खुलासे करते हुए कहा की, "मेरी बेटी भी रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती है। उसने मुझे बताया है कि कल एक मेड क्लास में आई और प्रद्युम्न के बैग से डायरी निकाल कर देने को कहा"। उन्होंने बताया, "बच्चों को प्रद्दयुमन की पानी की बोतल देकर बाथरूम में भेजा गया और उसपर लगे खून के धब्बे साफ कराए। यह सब देखने के बाद मेरी बच् मेरी बच्ची सहमी हुई है। उसे समझ नहीं आ रहा कि आख़िर हुआ क्या है"। इस सब के दौरान स्कूल प्रबंधक ने प्रिंसिपल को ससपेंड कर दिया है।