गुरुग्राम में के बाद दिल्ली में 5 साल की बच्ची के साथ रेप

  • गुरुग्राम में के बाद दिल्ली में 5 साल की बच्ची के साथ रेप

खबर_संवाददाता - Deepak

On 0000-00-00 00:00:00 3287

दिल्ली एनसीआर में 28 घंटे में ऐसा कुछ हुआ है जिसने लोगो को झंझोर के रख दिया है। पहले गुरुग्राम के स्कूल में 7 साल के बच्चे की गाला रेत कर हत्या के बाद अब दिल्ली के एक प्राइवेट स्कूल में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। इस दुष्कर्म में स्कूल के चपरासी को भी गिरफ्तार किया गया हैं।

पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना सुबह 12 बजे की है। जब पूरा देश प्रद्यूम्न की हत्या के बाद सकते में था और इंसाफ के लिए प्रद्यूम्न के मां बाप सरकार से दुहाई लगा रहे थे। ठीक उसी वक़्त दिल्ली के एक स्कूल में महज 5 साल की बच्ची को दरिंदगी का शिकार बनाया जा रहा था। बच्ची को दरिंदगी का शिकार बनाने वाला कोई और नहीं था बल्कि स्कूल का चपरासी ही था।

घरवालों के मुताबिक बची पहली क्लास में पढ़ती थी। पौने बारह बजे के करीब चपरासी ने अकेला देख कर खली क्लासरूम में ले गया जहा उसके साथ योन शोषण किया। इन सब के बाद चपरासी ने बच्ची को धमकी भी दी कि वो किसी को कुछ न बताये। लेकिन बच्ची जब घर गयी तब उसे दर्द हुआ और मां को सब कुछ बता दिया। जिसके बाद बच्ची की मेडिकल जांच में यौन शोषण पाया गया।

घरवालों के शिकयात पर आरोपी चपरासी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी स्कूल में 3 साल से काम कर रहा है। बच्ची इतने सदमे में है कि उसे मनोचिकित्सक की देखरेख में रखा गया है।