रंगीन रातो के शौक़ीन बाबा की तबियत ख़राब

  • रंगीन रातो के शौक़ीन बाबा की तबियत ख़राब

खबर_संवाददाता - Sanjeev

On 0000-00-00 00:00:00 2794


ढोंगी बाबा,लड़कियों के शौक़ीन बाबा,पाखंड का नायक या बलात्कारी बाबा राम रहीम आज जहा भी देखो बाबा को कुछ इन्ही नामो से सम्बोधित राम रहीम को भी नहीं मालूम था कि भविष्य की दुनिया में वो इन नामो से अपने नए मुकाम को हासिल करेगा और बाबा के इन पहचानो में एक और पहचान भी उसके साथ जुड़ गयी है। जांच में पता चला है कि भगवान के संदेशवाहक के रूप में खुद को खुदा बताने वाले बाबा राम रहीम बिना सेक्स के नहीं जी सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर बाबा की जेल में तबियत लगातार बिगड़ रही है ,जिसके लिए डॉक्टर के एक दल ने जब उनकी जांच कर रिपोर्ट दी तो सभी दंग रह गए डॉक्टरो ने अपनी रिपोर्ट में बताया है बाबा बिना सेक्स के नहीं रह सकता है, वो सेक्स का लती है इसके बिना उसका स्वास्थ बिगड रहा है। 

    रंगीन रातो के शौक़ीन बाबा की तबियत ख़राब

इस जांच रिपोर्ट के आधार पर यही कहा जा सकता है बाबा के आश्रमं में वो सभी कुछ होता था जो किसी भी बाबा के लिए शोभा नहीं देता है। बाबा जब से जेल में है तब से  ही बाबा अपनी बीमारी की शिकायत कर रहा है और लगातार कभी कमर की दिक्कत तो कभी शरीर के किसी अन्य अंग में दिक्कत की बात करता रहा है। डॉक्टरों की जांच के बाद जो सच सामने आया उससे तो यही कह सकते है बाबा की राते जब तक रंगीन नहीं होती है तब तक बाबा खुश और स्वस्थ नहीं रहता। लगातार हो रहे खुलासो के बाद तो बस यही कहा जा सकता है बाबा अपनी गुफा में यो ही किसी को दर्शन नहीं दिया करते थे उसके पीछे के राज कुछ अगल थे।
 
दूसरी तरफ बाबा के डेरे की छानबीन भी अब लगभग पूरी हो गयी है राम रहीम के ठिकाने से लगातार नयी नयी खबरों ने हमेशा ही सुर्खिया बटोरी, बाबा ने अवैध पटाका फैक्ट्री चलायी, बिला लाइसेंस मानव अंगो के दान का हस्पताल भी चलाया वो भी सरकार की नाक के नीचे। इस घटना के बाद तो यही कहा जा सकता है बाबा बलात्कारी था,मानव अंगो का तश्कर था और सरकारी तंत्र में खुले आम सेंध लगा कर जनता को बहकता था। उम्मीद अब बस इतनी है कि सरकार इससे उदाहरण ले कर भविष्य में ऐसे बाबा को पनपने नहीं दे गी।  

ये भी पढ़े- 

शिकागो भाषण में मोदी के वचन,यो ना बोले वन्देमातरम

पुलिस पर गिरी गाज,सी बी आई जांच के लिए सरकार भी तैयार

राम रहीम के डेरे की तलाशी जारी, अंदर मिली अवैध पटाखा फैक्ट्री सील

राम रहीम के कमरे से मिले इतने कॉन्डोम और मिली सेक्स से जुड़ी यह चीजे

एक और बाबा की तस्वीर वायरल, किसिंग बाबा के नाम से हिट

एक्स ब्वॉयफ्रेंड इम्तियाज खत्री की बर्थ डे पार्टी में नहीं दिखी सुष्मिता और जैकलीन

नींबू एक फायदे अनेक

एकता कपूर की वेब सीरीज रागिनी MMS 2.2 का फर्स्ट लुक रिलीज़,न्यूड दिखी यह अभिनेत्री

 

Related News Video