दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक बच्चे के साथ रेप के बाद हत्या

  • दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक बच्चे के साथ रेप के बाद हत्या

खबर_संवाददाता - Deepak

On 0000-00-00 00:00:00 2789

 

पिछले दिनों में ऐसे कई मामले सामने आये हैं जो हमे सोचने पर मजबूर कर देगा की हम आज किस तरह के समाज में रह रहे है। पहले रेयान में प्रद्युम्न की गला रेत के हत्या ,फिर दिल्ली में पहली क्लास की बच्ची के साथ दुष्कर्म और अब एक नया मामला सामने आया है और ये मामला भी दिल्ली सटे फरीदाबाद की है। फरीदाबाद के सिकरी गांव में अब एक 7वीं में पढ़ने वाले 12 साल के बच्चे के साथ रेप के बाद हत्या कर दी गयी है। बच्चे की डेड बॉडी वही पास के झाड़ियों में पायी गई है।


18 दिन पहले हुई थी हत्या

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और उसमे पाया गया की बच्चे की हत्या की 18 दिन पहले की गयी थी। और इस मामले में इस मामले में बच्चे के परोसी को गिरफ्तार किया गया है आपको बता दें की बच्चा 24 अगस्त से लापता था। पुलिस के मुताबिक, घटना सीकरी गांव के सीनियर सेकंड्री स्कूल की है। 7वीं में पढ़ने बच्चा  24 अगस्त को स्कूल गया था। छुट्टी के बाद घर नहीं पहुंचा तो परिवार वालों ने तलाश शुरू की, लेकिन वह नहीं मिला था।


फिरौती के लिए भी आया फोन

मामले में नया पेच तब आया जब 1 सितंबर को बच्चे के परिवार वालों के पास एक फोन आया, जिसमें फोन करने वाले ने बच्चे के एवज में फिरौती भी मांगी थी। लेकिन परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने फोन करने वाले को ढूंढ निकाला जिसके बाद उसने बताया कि गुमशुदगी के पोस्टर देखकर उसके मन में फिरौती मांगने का ख्याल आया था।

 

रेप के बाद गला दबाकर हत्या
आरोपी ने पुलिस को बताया की उसने बहला-फुसलाकर उसे स्कूल के पीछे ले गया। पहले उसने उसका रेप किया, फिर उसने बच्चे की गाला दबाकर हत्या की और बॉडी वहीं झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने बताया की आरोपी की उम्र 18 साल है।