अपनी अदाओ से उकसाने वाली माँ राधे भाग सकती है विदेश

  • अपनी अदाओ से उकसाने वाली माँ राधे भाग सकती है विदेश

खबर_संवाददाता - Sanjeev

On 0000-00-00 00:00:00 2825

आज कल ढोंगी बाबाओ और कुकर्मी गुरु माताओ पर वक़्त का काला साया छाया हुआ है। आशाराम ,रामपाल और राम रहीम जहा अपनी आशकी,गुंडागर्दी,बलात्कारिता और रसियागिरि के लिए सुर्खियों में है, तो महिलाओ में राधे माँ ने इनके भी कान काट रखे है। अगर आरोपों की माने तो  राधे माँ पर भी कोई छोटे आरोप नहीं लगे है। कोर्ट में चल रहे एक केस में राधे माँ पर आरोप लगा है वो अपनी अदा से पहले भड़कती है फिर उकसाती है और बाद में i love you बुलवाती है। इतने पर ही वो नहीं रूकती इसके बाद वो खुद से सम्बन्ध बनाने के लिए भी ज़ोर डालती है। याचिकाकर्ता की माने तो जब वो इसका विरोध करता था तो उसे राधे माँ गाली देकर अपमानित करती थी। अगर आरोपों में सच्चाई है तो ये बाते किसी भी बाबा या गुरु माँ को शोभा नहीं देती है। खैर आरोप की जांच चल  चल रही है और उम्मीद है जल्द ही सब कुछ साफ़ हो जाये गा। 

    अपनी अदाओ से उकसाने वाली माँ राधे भाग सकती है विदेश

डरी है राधे माँ 
 
अपने को राधे रानी का अवतार बताने वाली राधे माँ को अब भारत के कानून से डर लगने लगा है। कभी अपनी किस्सिंग के लिए चर्चा में रहने वही ये महिला अब उसपर बात भी नहीं करना चाहती है। गौरतलब है ये वही राधे माँ है जो कभी अपने भक्तो को प्रसाद में अपना चुम्बन दिया करती थी,फिल्मो में इमरान हाशमी और भक्ति में राधे माँ की किसिंग के खूब सुर्खिया बटोरी है।जब से ढोंग द्वारा अपना काली करतूता का आशियाना बनाने वाले बाबाओ और माताओ पर कानून ने अपना शिकंजा कसा है तब से राधे माँ को भी दिन और रात सभी पहर डर लगने लगा है। सूत्रों की माने तो राधे माँ उर्फ़ सुखविंदर कौर अब अपना प्रसाद खुले आम नहीं बाटती है, उनका ये धंधा अब भी बंद कमरों में यो ही चलता रहता है। चलिए डर से ही सही पर राधे माँ ने अब अपनी अश्लीलता को बंद कमरों में ही समेट लिया है। 

    अपनी अदाओ से उकसाने वाली माँ राधे भाग सकती है विदेश

देश छोड़ सकती है सुखविंदर कौर 
 
सूत्रों की माने तो राधे माँ हिन्दुस्तान छोड़ कर विदेश भाग सकती है। क़ानूनी पेचदी के मद्देनज़र सुखविंदर कौर इस तरह के फैसले पर विचार कर रही है। अपना नाम गुप्त रखने की शर्त पर उनके एक सहियोगी में बताया कि जब से सुखविंदर को कोर्ट का नोटिस मिला था तभी से वो कुछ परेशांन चल रही थी लेकिन पिछले दिनों राम रहीम पर कोर्ट के फैसले के बाद से ही राधे माँ की बेचैनी ब गयी है। कुछ दिन पहले ही कौर ने अपने कानून के सलहकारो से मुलाकात कर ये जानने की कोशिश की है कि अगर साबुत उनके खिलाफ जाते है तो उनके पास और क्या उपाय है बचने के,कितनी सजा हो सकती है और महिला होने पर भी क्या उन्हें सजा हो सकती है ? सूत्र ने ये भी बताया कि माँ को कानून का इतना डर है कि वो भारत छोड़ इंग्लैंड में छुपना चाहती है। लेकिन राधे माँ कोई भी फैसला बड़ी चतुराई और प्रत्यर्पण कानून को ध्यान में रख कर ही करना चाहती है। राधे माँ की कहानी में अभी कितने मोड़ और आने बाकि है ये तो वक्त ही बताये गा लेकिन एक बात जरूर हम सब को समझनी होगी खुद को भगवान् का अवतार बताने वाले ऐसे लोगो से हमे बचना होगा,इनके ढोंग को समझना होगा। राधा रानी से कृष्ण के प्रेम की सभी वंदना करते है पर इस तरह से किसिंग प्रेमी महिला से सभी को सतर्क होना पड़े गा क्योकि इनके हौसले तभी ऊपर होते है जब जनता उनके आलीशान दरबार में होती है, इतिहास बार बार बता रहा है कि  ऐसे लोग आप की भक्ति का नाज़ायज़ फायदा उठा कर अपनी हवस की भूख को मिटने की फ़िराक में रहते है।

    अपनी अदाओ से उकसाने वाली माँ राधे भाग सकती है विदेश

ये भी पढ़े-

ब्रिटेन में दाऊद पर खतरा, 42 हजार करोड़ की संपत्ति जब्त

मोदी बनाएंगे भारत को स्वच्छ भारत

गुरुग्राम के स्कूल में हत्या के बाद दिल्ली सरकार ने बनाये नए नियम

    अपनी अदाओ से उकसाने वाली माँ राधे भाग सकती है विदेश

क्या आप भी हैं गंजेपन के शिकार, तो ये अपनाये

पितृ अगर नाराज़ हैं तो, श्राद्ध में करें ये अचूक उपाय

नंबर - 1 ऑल राउंडर की टेस्ट टीम से छुट्टी !